तीन पुस्तकों की श्रृंखला 'स्ट्रेच योर टेक्नोलॉजी' की रिलीज़

   2280

post-17

Chandigarh:

पंचकूला: अंकित फाडिय़ा, कंप्यूटर सुरक्षा विशेषज्ञ, लेखक और सार्वजनिक वक्ता, ने अपनी पुस्तकों की नवीनतम श्रृंखला स्ट्रेच योर टेक्नोलॉजी (अपने प्रौद्योगिकी को फैलाएं)- जनसाधारण के लिए दैनिक प्रौद्योगिकी का फिल्टर्ड विशेषज्ञ मार्गदर्शिका, का लोकार्पण किया। फाडिय़ा ने अभी तक 16 पुस्तकों की रचना की है। उन्हें हाल ही में भारत सरकार के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। फाडिय़ा एक डब्ल्यूईएफ नेटवर्किंग शेपर (आकृतिकार) है। कुणाल बहल, सह-संस्थापक-स्नैपडील, श्रृंखला के लिए अपना विचार लिखते हुए कहते हैं, हाल के वर्षों में, इंटरनेट, हमारे रोज़्ामर्रा के जीवन के साथ सन्निहित हो गया है, और यह व्यापक आधारित परिवर्तन का एक हिस्सा है कि हम ज्ञान के उत्पादन और उपभोग, संचार, और रचनात्मक अभिव्यक्ति के साथ स्वयं को कैसे संलग्न करें। हम कैसे सीखते हैं, हम कैसे कार्य करते है, हम दूसरों के साथ कैसे विचार-विमर्श करते है, इन सभी प्रक्रियाओं का यह एक अभिन्न अंग बन चुका है। 

स्ट्रेच योर टेक्नोलॉजी तीन पुस्तकों की श्रृंखला है। सभी लोगों के लिए ऑनलाइन सुरक्षा और गोपनीयता के लिए एक संपूर्ण मार्गदर्शिका, ईमेल- जो उन सभी बातों को उद्घाटित करता है जो 'इनबॉक्स' के बारे में अभी तक ज्ञात नहीं हैं और जिसमें अनसेंड (भेजा नहीं गया) ईमेल, सेल्फ- डिस्ट्रक्टिव (आत्म-विध्वंसक) ईमेल भेजना और भी बहुत कुछ शामिल है।

विशाल गोंडल,  (जीओक्यूआईआई) के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी इस श्रृंखला पर टिप्पणी करते हुए कहते हैं, कि जो अपने स्मार्ट फोन की संपूर्ण क्षमता का उपयोग करना चाहते हैं और अपने साइबर जीवन को तीव्रतम, बेहतर, और आसान बनाना चाहते हैं यह उपयुक्त शीर्षक वाली पुस्तकों की श्रृंखला उन सभी के पास अवश्य होनी चाहिए। अंकित फाडिय़ा का मानना है कि अपने स्मार्ट फोन की पूर्ण क्षमता का उपयोग कैसे करें। इन पुस्तकों द्वारा मेरा मुख्य लक्ष्य इस वस्तुस्थिति को बदलना है।

Back to Top




Search