उपायुक्त विवेक आत्रेय ने वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर सडक़ नियमों के प्रति जागरूक रहना का दिया सन्देश

   2563

post-17

Panchkula:

पंचकूला: भागदौड़ भरी जिंदगी में  आज अपने को सुरक्षित रखना बहुत जरूरी है। कई बार जल्दबाजी में हम स्वयं का जीवन खतरे में डाल लेते हैं तथा इसी जल्दबाजी में न केवल सडक़ नियमों की अवहेलना कर देते हैं, अपितु सडक़ पर अन्य वाहन चालकों के लिए मुसीबत पैदा करते हैं। इसलिए सडक़ पर प्रत्येक वाहन चालक नियमों के अनुसार ड्राइविंग करें तथा स्वयं व अन्य लोगों का जीवन भी सुरक्षित बनाएं। 

उपायुक्त विवेक आत्रेय ने यह व्यक्तव्य क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण की ओर से बस स्टैंड के पास स्थित रेड लाइटों पर आयोजित सडक़ सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि कहे। उपायुक्त ने सेक्टर-एक स्थित राजकीय महाविद्यालय के विद्यार्थियों के साथ स्वयं लोगों को सडक़ सुरक्षा नियमों की जानकारी दी। उन्हें वाहन चालकों को सीट बेल्ट व हेलमेट लगाकर चलने की सलाह दी तथा जो वाहन चालक सडक़ नियमों की पालना कर रहे थे, उन्हें उपायुक्त ने गुलाब का फूल भेंट  किया। उपायुक्त ने कहा कि सडक़ सुरक्षा जागरुकता अभियान के तहत लोगों को जागरूक किया जाएगा। इसी प्रकार जागरुकता कार्यक्रम रैली चौक पर आयोजित किया जा रहा है, जहां राजकीय महिला कालेज-14 की छात्राएं वाहन चालकों को सडक़ निमयों की जानकारी दे रही हैं। विद्यार्थियों द्वारा नियमों की पालना करने वाले बच्चों को गुलाब के फूल भी दिए जा रहे हैं। 

    

उपायुक्त विवेक आत्रेय ने बताया कि जिला में विभिन्न जगहों पर यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम चलाया गया है। उन्होंने बताया कि राजकीय महाविद्यालय बरवाला के विद्यार्थी बरवाला चौक पर तथा राजकीय महाविद्यालय कालका के विद्यार्थी कालका चौक पर जागरुकता कार्यक्रम चलाए हुए हैं। 

इस अवसर पर क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के कुशल कटारिया सहित काफी संख्या में कॉलेज के विद्यार्थियों सहित शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Back to Top




Search