हॉलीवुड की रोबोट गर्ल याया वैंकोवा बिंदास नाच के देसी हूपर्स को मेंटर करेंगी

   2606

post-17

Lifestyle:

चंडीगढ: चुनौतीपूर्ण यात्रा में आकर्षक मोड़ हमेशा ही अप्रत्याशित परिणाम सामने लाते हैं। देसी हूपर्स बेहद घुमावदार यात्रा कर रहे हैं, पर समय आ गया है जब उन्हें एक खूबसूरत सरप्राइज का अनुभव होगा। याया वैंकोवा जिसने हाल ही में ''सो यू थिंक यू कैन डांस' में टॉप फ ोर में अपनी जगह बनाई और जिन्हें हॉलीवुड की 'स्टेप अप ऑल इन' की रोबोट गर्ल के रूप में जाना जाता है, को बिंदास नाच के आगामी एपिसोड में देसी हूपर्स की मेंटरिंग करते हुये देखा जायेगा। 

अपनी एंट्री के विषय में याया ने कहा, ''जब मैंने शो के विषय में सुना, तो मैं बहुत उत्साहित थी, क्योंकि इसकी बदौलत मैं न सिर्फ पहली बार भारत का दौरा कर रही हूं, बल्कि शो की परिकल्पना भी मुझसे काफी जुड़ी हुई महसूस होती है। इसकी परिकल्पना सुनकर ऐसा लगा जैसे कोई इन लड़कों की यात्रा के माध्यम से मेरे शुरूआती दिनों की यात्रा को बयां कर रहा है। शो का फ ॉर्मेट अपने आप में अनूठा है, इसका हिस्सा बनना सुनहरा अवसर है और मुझे खुशी है कि बिंदास और बीबीसी ने मुझे आमंत्रित किया। शो में, मैं शांतनु, मैसिडॉन और निमित को उनके समूचे दल के साथ मार्गदर्शन एवं परामर्श प्रदान करूंगी। मैं उन्हें सिर्फ डांस के अलग-अलग स्टाइल्स ही नहीं बताउंगी, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए परफॉर्म करते समय ऑन-स्क्रीन उपस्थिति को लेकर ग्रूम करने की भी कोशिश करूंगी। क्योंकि अंत में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रस्तुति के साथ आपका डांस परफॉर्मेंस मायने रखता है। मैं भी इस दौर से गुजर चुकी हूं, मैंने डांसर बनने के अपने सपने को जिया है और मैं अपने अनुभव व सीख को उनके साथ साझा करना चाहती हूं, क्योंकि वे भी इसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। मुझे प्रसन्नता है कि उनके पास सपोर्ट के लिए बिंदास नाच का यह प्लेटफॉर्म है।''

बिंदास नाच में खुशियों और आनंद का माहौल है, क्योंकि उन्हें 'वल्र्ड ऑफ डांस' के लिए हरी झंडी मिल चुकी है। ट्रूप इस अवसर का बेताबी से इंतजार कर रहा है, जहां वे अपने देसी टैलेंट का प्रदर्शन कर अपने अंतर्राष्ट्रीय मेंटर को प्रभावित करेंगे। वहीं दूसरी ओर, याया भी अपना वैश्विक डांस अनुभव साझा करने और युवा प्रतिभाओं को मेंटर करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। एक मेंटर व्यक्ति को संभावित भविष्य दिखाने में सशक्त करता है और उसे यह यकीन दिलाता है कि इसे हासिल किया जा सकता है। आगामी एपिसोड में याया भी कुछ ऐसा करते नजर आयेंगी। देसी हूपर्स को अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। याया की विशेषज्ञता के साथ यह ट्रूप एक संपूर्ण पैकेज साबित होगा।

Back to Top




Search