टेढ़ी मेढ़ी फैमिली सीजन-2, 21 सितंबर से

   2737

post-17

Lifestyle:

चंडीगढ: बिग मैजिक, रिलायंस ब्रॉडकास्ट नेटवर्क लिमिटेड के बेहतरीन कॉमेडी गंतव्य बनने के लिए तैयार चैनल ने 'टेढ़ी मेढ़ी फैमिली' के नये सीजन का शुभारंभ किया है। वार्नर ब्रोज टेलीविजन सीरीज पर आधारित जिसका निर्माण ऐलीन हेसलर और डेऐन हेलीन (मर्फी ब्राउन, हाउ आइ मेट योर मदर) ने किया था, के 24 पार्ट वाले हिंदी रूपांतरण के नये सीजन का प्रसारण 21 सितंबर 2015 से शुरू किया जायेगा। नये सीजन में अपने परिवार के साथ शैंकी की शर्मिंदगी और अपने भाई-बहनों के साथ निराशा दिखाई जायेगी। इसमें नये किरदारों को पेश किया जायेगा और शैंकी की प्रेमिका सुहानी का स्कॉलरशिप प्रोग्राम में नाकाम होने का प्रयास और बढ़ते वीर जैसे कई रोचक मोड़ को दिखाया जायेगा। 

टेढ़ी मेढ़ी फैमिली का यह सीजन एक स्फूर्तिदायक एवं अजीबोगरीब हलका-फुलका कॉमेडी शो है, जोकि किशोरवय बच्चों-शैंकी और सुहानी द्वारा पैदा की जाने वाली अनूठी एवं हास्यप्रद स्थितियों और उन्हें हल करने के दौरान उनके माता-पिता की हालत पर प्रकाश डालेगा। बढ़ते टीनएजर्स का संदेह और हुड़दंग निश्चित रूप से हास्य पैदा करेगा; और दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगा। बिग मैजिक की प्रोग्रामिंग रणनीति के अनुरूप, इस सीजन में शैंकी और सुहानी की टीनएज समस्याओं पर फोकस किया गया है और इससे युवा दर्शक शो से अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे।

रिलायंस ब्रॉडकास्ट नेटवर्क लिमिटेड के नेटवर्क क्रिएटिव डायरेक्टर श्री पारितोष पेंटर ने नये सीजन के विषय में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा, ''हमें टेढ़ी मेढ़ी फैमिली के लिए दर्शकों का आशाजनक प्रतिसाद मिला है। उन्होंने न सिर्फ सीरीज के साथ उत्कृष्टता से जुड़ाव बनाया, बल्कि प्रत्येक चरित्र से उनका मजबूत रिश्ता कायम हो गया है। नये सीजन की पेशकश से, हमें पूरा भरोसा है कि हम अपने कंटेंट में ताजगी और नवाचार लाकर दर्शकों के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत बनायेंगे।''

द मिडल के यूएस वर्जन का निर्माण वार्नर ब्रोज टेलीविजन के सहयोग में ब्लैकी एंड ब्लॉन्डी प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। इसका प्रसारण एबीसी पर किया जाता है। सीरीज को दुनिया भर में वार्नर ब्रोज वल्र्डवाइड टेलीविजन डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा वितरित किया गया है। फॉर्मेट बिक्री का प्रतिनिधित्व वार्नर ब्रोज इंटरनेशनल टेलीविजन प्रोडक्शन द्वारा किया जाता है।

बिग मैजिक हैथवे, इनकेबल, डिजिकेबल, डेन, 7स्टार, एबीएस, सिटिकेबल, स्टार ब्रॉडबैण्ड और जीटीपीएल जैसे केबल ऑपरेटरों के अलावा सभी डीटीएच कंपनियों जैसे कि टाटा स्काई, एयरटेल, वीडियोकॉन, डीडी फ्री डिश, डिश टीवी, रिलायंस डिजिटल टीवी पर उपलब्ध है।

Back to Top




Search