कम दामों में टेस्ट कर रहा महाराजा अग्रसैन चैरिटेबल डायग्नोस्टिक लैब

   3002

post-17

महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल डायग्नोस्टिक सेंटर के प्रधान बाल कृष्ण बंसल, विधायक पंचकुला ज्ञान चंद गुप्ता को सम्मानित करते हुए

Panchkula:

पंचकूला । महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल डायग्नोस्टिक सेंटर पंचकूला ने पहली वर्षगांठ मनाई जिसके मुख्य अतिथि विधायक ज्ञान चंद गुप्ता थे। प्रेस सचिव तरसेम गर्ग ने बताया कि प्रधान बालकृष्ण बंसल, जनरल सैक्रेट्री जगमोहन गर्ग, सज्जन जिंदल, अशोक जिंदल ने विधायक जी का बुके भेंट कर स्वागत किया। अमित जिंदल, राकेश अग्रवाल, शिव अग्रवाल, जयपाल जैन का कहना है कि यह लैब काम दाम पर टेस्ट कर रही है जो कि सबकी पहुंच में है। राम बिलास अग्रवाल, सोम नाथ दीवान,भारत भूषण बंसल, नरेश अग्रवाल, ओम प्रकाश गर्ग ने बताया कि इस लैब में आधुनिक मशीन लगाई गई जो कि एक्यूरेट रिपोर्ट देती है। लाजपत राय बंसल, सतप्रकाश अग्रवाल, दीपक बंसल, एस एल गुप्ता इस मौके पर उपस्थित रहे। 

गर्ग का कहना है कि ट्रस्ट में कुल 62 ट्रस्टी का योगदान है। इस मौके  पर बालकृष्ण कोयले वाले, लख्मी चंद अग्रवाल, राकेश गर्ग, सुनील गुप्ता, यशपाल सोधी, मुकेश गर्ग, रोशन लाल गर्ग, बिंदर पाल मित्तल, मातेराम गोयल, मधुसूदन बालासरिया ने भी ट्रस्ट की तरफ से सभी का अभिनंदन किया। इस अवसर पर विधायक ज्ञान चंद गुप्ता ने सभी ट्रस्टियों को मुबारकबाद दी। इस पहली सालगिरह पर खासकर ट्रस्ट के मेम्बरों की पत्नियों ने विधायक का जोरदार  स्वागत किया। 

इनमें राज बाला, मनु गर्ग, इंदु गर्ग, किरण बंसल, नीतू बंसल, जसबीर कौर, बृजबाला, मीनाक्षी उपस्थित रही। बंसल ने यह भी बताया कि आने वाले दिनों में जल्दी ही सिटी स्कैन और एमआरआई की मशीन स्थापित की जाएगी। यह लैब लोगो की पहुंच में है शहरवासियों को इसका भरपूर लाभ उठाना चाहिए।

Back to Top




Search