Home » Others » गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी

गुंडागर्दी, मारपीट और मर्डर जैसे कई कर चुके गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने का ऑपन चैलेंज दिया गया है। अभी लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान के जोधपुर जेल में बंद है लेकिन 18 अक्टूबर को उसकी मोहाली के कोर्ट में पेशी है जहां उसे पुलिस द्वारा लाया जाएगा। इसीलिए इस मामले में पुलिस चौकसी बरत रही है और धमकी देने वाले की तलाश में जुटी है।
लॉरेंस को जान से मारने की धमकी देने वाला (सुल्तानपुर झंडु) एक शार्प शूटर है। जिसने खुद अपने फेसबुक अकांउट से ऑपन चैलेंज की धमकी देते हुए लिखा कि वह 18 अक्टूबर को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मार देगा। जिसमें हिम्मत है उसे बचाने की वो उसे बचा ले लेकिन वह किसी भी तरह से लॉरेंस को मार देगा। सुल्तानपुर झंडू ने लॉरेंस की एक फोटो भी पोस्ट की जिसमें उसने लाल रंग से क्रास का निशान लगाया था। हालांकि फैसबुक अकाउंट से उस पोस्ट को हिडन कर दिया गया है।
पुरानी रंजीश के चलते दी धमकी
लॉरेस बिश्नोई एक जाना माना गैंगस्टर है जो कई तरह के अपराध कर चुका है। जिसके लिए उसपर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान राज्यों में अलग-अलग जुर्म में कई केस दर्ज है। काफी लम्बे समय से वह जेल में बंद है। हाल ही में हुए सोनू शाह के मर्डर में भी लॉरेंस का ही नाम सामने आया था। पुलिस को शक है कि इसी रंजीश के चलते सुल्तानपुर झंडु ने उसे जान से मारने का ऑपन चैलेंज दिया है।
इस तरह की धमकी को पुलिस गंभीरता से ले रही है और शार्प शूटर सुल्तानपुर झंडु को जल्द से जल्द ढूंढने में लगी हुई है।