Home » Others » रोज़ फेस्टिवल में सतिंदर सरताज, एमी विर्क, गुरनाम भुल्लर जैसे सिंगर करेंगे परफॉर्म

रोज़ फेस्टिवल में सतिंदर सरताज, एमी विर्क, गुरनाम भुल्लर जैसे सिंगर करेंगे परफॉर्म

चण्डीगढ़। 28 फरवरी से शुरू होने जा रहे रोज़ फेस्टिवल में इस बार अलग ही रौनक देखने को मिलेगी। इस साल सेक्टर-16 रोज़ गार्डन को सेक्टर-17 के साथ अंडरपास के द्वारा जोड़ दिया गया है। इसीलिए रोज फेस्टिवल के खास मौके पर रोज़ गार्डन के साथ-साथ सेक्टर-17 में भी कई तरह के प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा। जिसका मज़ा रोज़ फेस्टिवल में घूमने आये लोग उठा सकेंगे।
पंजाबी सिंगर बढ़ाएगें रौनक

सबसे पहले पंजाब के प्रसिद्ध गायक गुरनाम भुल्लर 28 फरवरी को सेक्टर-17 प्लाजा में शुरू होने वाली म्यूजिकल नाइट का आगाज करेंगे। गुरनाम भुल्लर ने डायमंड और झाझरा जैसे सुपरहिट पंजाबी गाने गाए हैं। वह अपने गानों से रोज फेस्टिवल में घूमने आए शहरवासियों का मनोरंजन करेंगें।

Read More: 70 घंटे के नवजात ने की किडनी डोनेट, बना सबसे कम उम्र का अंगदाता

जिसके बाद दूसरे दिन रोज फेस्टिवल के दूसरे दिन 29 फरवरी को लेजर वैली के ओपन ग्राउंड में म्यूजिकल नाइट आयोजित होगी। इसमें शाम 6 बजे पंजाबी गायक एमी विर्क शिरकत करेंगे।

1 मार्च को दिखाई देगा सूफियाना अंदाज फेस्टिवल के आखिरी दिन यानी1 मार्च को लेजर वैली सूफियाना अंदाज में नजर आएगी। शाम 6 बजे सूफियाना गायक सतिंदर सरताज शिरकत करेंगे।पंजाब में लोग पहले से ही सतिंदर सरताज के सुफियाना अंदाज के कायल है।

इसके अलावा भी कई तरह की प्रतियोगिताएं की जाएगी ताकि लोगों का मनोरंजन किया जा सके। साथ ही बच्चों के लिए लेजर वैली के ग्राउंड में खास तरह झूलों का इंतजाम भी किया गया है। ताकि बच्चे भी इस फेस्टिवल का आनंद ले सके।

प्लास्टिक मुक्त रखा जाएगा रोज़ फेस्टिवल

प्रशासन ने लोगों के मनोरंजन के लिए रोज़फेस्टिवल में लगभग हर तरह की सुविधा प्रदान की है। साथ ही शहर को साफ -सुथरा व सुरक्षित रखने के लिए इस बार के रोज़ फेस्टिवल को पुरी तरह से प्लास्टिक मुक्त रखा जाएगा ताकि पर्यावरण को दुषित होने से बचाया जा सके।