Home » Videos » नकली नोट, हेरोइन व पिस्तौल के साथ पकड़ा गया आरोपी

नकली नोट, हेरोइन व पिस्तौल के साथ पकड़ा गया आरोपी

राम दरबार निवासी 42 वर्षीय एक व्यक्ति को नकली करेंसी, 50 ग्राम हेरोइन, एक देसी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस के साथ स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है आरोपी जापानी गार्डन के पास ड्रग्स सप्लाई करने आया था। संदिग्ध एक संगीतकार है, जो पार्टियों मे गाने गता है।

पुलिस ने कहा कि उनके पास एक गुप्त सूचना थी कि संदिग्ध सागर, जैपनीज़ गार्डन, सेक्टर 31 के पास ड्रग्स की सप्लाई के लिए पहुंचेगा। उप-निरीक्षक सरिता रॉय ने कल शाम जैपनीज़ गार्डन के पास एक नाका लगाया। थोड़ी देर बाद सागर एक सफेद एक्सेंट कार में पहुंचे।

पुलिस ने कार को रोका और चालक सागर को वाहन से बाहर आने को कहा। पुलिस ने तब संदिग्ध की तलाशी ली और उसकी जेब से 50 ग्राम हेरोइन, पांच कारतूस और नकली मुद्रा में 39,900 रुपये बरामद किए। साथ ही एक देसी पिस्तौल ले जा रहा था।

Read More: सेक्टर -32 PG में लगी आग , 3 युवतियां बुरी तरह झुलसी

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने बताया की उन्होंने उत्तर प्रदेश के काला से 15,000 रुपये में पिस्तौल खरीदी थी और उन्होंने यमुनानगर निवासी रूबी से नकली मुद्रा खरीदी थी। “उन्होंने नई दिल्ली में स्थित एक नाइजीरियाई नागरिक से हेरोइन खरीदी।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ड्रग नशेड़ी को ट्राइसिटी में बेचा जाना था। सेक्टर 31 पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21, धारा 25, 54 और 59 के तहत शस्त्र अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 489 सी (जाली जाली नोटों या बैंक नोटों का कब्जा) के तहत मामला दर्ज किया गया है । उसे एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।