Home » Videos » पंचकूला की जनता पर बोझ है पेड पार्किंग-योगेश्वर

पंचकूला की जनता पर बोझ है पेड पार्किंग-योगेश्वर

पंचकूला। आम आदमी पार्टी ने पंचकूला के विभिन्न सेक्टरों की मार्केटों में शुरु की गई पेड़ पार्किंग का विरोध कर रहीं संस्थाओं खासकर पंचकूला विकास मंच को आज अपना समर्थन दिया। आप के अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष अपने साथियों के साथ सेक्टर 8 की मार्केट में चल रहे धरने पर पहुंचे और उन्हें हर तरह से अपने समर्थन की घोषणा की।

योगेश्वर शर्मा ने साफ कहा कि यह पेड पार्किंग विधायक और फिर स्पीकर बने ज्ञानंचद गुप्ता की नाकामी की पूरी कहानी ब्यान करती है। उन्होंने कहा कि पहले तो जनता के खून पसीने की कमाई में से दिए गये टैक्स को पूरी बेदर्दी के साथ नगर निगम में अकारण ही खर्च कर लुटाया। निगम में हुये घोटालों की जांच भी महजखाना पूर्ति बनकर रह गई है।

 निगम का पूरा खजाना खाली होने पर जनता से की जा रही भरपाई 

जब निगम का पूरा खजाना खाली हो गया तो उसकी भरपाई भी फिर से पंचकूला की जनता पर यह पेड़ पार्किंग शुरु कर उनसे वसूली करके की जा रही है। वह भी ऐसे में जब कि निगम की ओर से शहर में पूरी तरह से कोई खास सुविधायें भी नहीं दीं गई है। इतना ही नहीं खजाना खाली होने के चलते ही पिछले दिनों नगर निगम से ढाई सौ से भी ज्यादा कर्मियों को काम से निकाल दिया गया और उनकी आज तक कोई सुनवाई भी नहीं हो रही।

योगेशवर शर्मा ने आगे कहा कि विधायक ज्ञानचंद गुप्ता यह बात अच्छे से जानते हैं कि उन्हें अगला विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ना है इसी लिए उन्हें पंचकूला की जनता पर बोझ पड़े या उन्हें किसी तरह की कोई भी परेशानी क्यों न हो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इसी लिए वह निगम को सरकार से कोई अतिरिक्त फंड भी दिलवाने का कोई प्रयास नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा का यह दोहरा चरित्र कोई नई बात नहीं है और न ही यह पहली बार सामने आया है।

Read More: भारत पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी भाजपा ने शहर, प्रदेश व देश की जनता से किये वायदे पूरे नहीं किये थे। आप के अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा कि सत्ता का घमंड तो भाजपा के लोगों पर पहले से ही चढ़ा हुआ था। अब ज्ञानचंद गुप्ता के स्पीकर बनने के बाद यह और भी ज्यादा सर चढक़र बोलने लगा है।

उन्होंने कहा कि सेक्टर आठ की पेड़ पार्किंग के क्षेत्र में एक कार चालक ने एक बच्ची की स्कूटी को न सिर्फ टक्कर मारी, बल्कि उसके बाद उससे गाली गालौच भी की। इस पर जब लोगों और उस युवती ने इसका विरोध किया तो उसने खुद को स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता का रिश्तेदार  बताते हुए और भी ज्यादा गाली गालौच की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदार पहले भी कई कारनामे कर चुके हैं और गुप्ता पहले तो उनसे किसी प्रकार का कोई संबंध होने की बात करते हैं और फिर मामले को ठंडा कर उन्हें अपने गले से भी लगाते हैं। इस अवसर पर उनके साथ पंचकूला व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुरेंद्र राठी, पंचकूला युवा अध्यक्ष आर्यं सिंह, जिला उपाध्यक्ष बब्बलप्रीत, कमलप्रीत और मनप्रीत सिंह भी थे।