Home » Others » हिंदुस्तान टाइम्स टैलेंट हंट में सेंट जोसेफ की छात्रा ने प्राप्त किया पहला रैंक

हिंदुस्तान टाइम्स टैलेंट हंट में सेंट जोसेफ की छात्रा ने प्राप्त किया पहला रैंक

सेंट जोसेफ सीनियर सेकेंडरी स्कूल की 9वीं क्लास की छात्रा को हिंदुस्तान टाइम्स नेशनल टैलेंट हंट में ट्राइसिटी में पहली रैंक से सम्मानित किया गया । शिवरंजिनी अग्रवाल को उपहार से रूप में ट्रॉफी और 25000 की नकद राशि दी गई।

टॉपर शिवरंजिनी अग्रवाल पहले भी कई अन्य प्रतियोगिताओं में भाग ले चुकी है और ट्रॉफी और पदक जीतकर सभी को गौरवान्वित कर चुकी है। वह शतरंज में स्टेट चैंपियन और फुटबॉल में राज्य कांस्य पदक विजेता है। शिवरंजिनी अग्रवाल पुस्तक प्रेमी और रमन हाउस प्रीफेक्ट भी है।

Read More: दीवारों को विज्ञापन से इस कदर भरा कि जीरकपुर फ्लाईओवर विज्ञापन केंद्र में बदला

यह कार्यक्रम, शिक्षा के क्षेत्र में HT द्वारा कई पहल में से एक 2011 में मुंबई में शुरू किया गया था। एचटी स्कॉलरशिप कार्यक्रम एक अनूठा प्रयास है जो उज्ज्वल युवा दिमाग को इस तरह से पहचानने और पुरस्कृत करने का प्रयास करता है जो उसके शैक्षणिक प्रदर्शन का आकलन करके बच्चे को पुरस्कृत करने के पारंपरिक साधनों को पार करता है।

महात्मा गांधी स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन सेक्टर 26 में समारोह का आयोजन किया गया था। इस पुरस्कार समारोह के अतिथि डॉ डी.जीवन (डायरेक्टर हेल्थ सर्विस चंडीगढ़) थे। शहर के विभिन्न स्कूलों के बड़ी संख्या में छात्र, अभिभावक और स्कूल प्रतिनिधि जिन्होंने स्कॉलरशिप प्रोग्राम में हिस्सा लिया था, ने ऑक्युसियन की उपलब्धि हासिल की।

स्कूल की प्रिंसिपल सुश्री मोनिका चावला ने शिवरंजिनी अग्रवाल को बधाई दी और कहा कि छात्रों के लिए सीखने की वातानुकूलित पद्धति से बाहर आना और महत्वपूर्ण सोच को गले लगाना बहुत महत्वपूर्ण है। उसने एचटी के प्रयासों की सराहना की और कहा कि इस तरह के कार्यक्रम और पहल छात्रों को सीखने और महान ऊंचाइयों को पूरा करने में मदद करते हैं।