Home » Videos » पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत भागा कैदी

पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत भागा कैदी

मोहाली। डेराबस्सी के सिविल अस्पताल के एक कैदी को मेडिकल जांच कराने के लिए ले जाया गया था। जब जांच के लिए अस्पताल पहुंचे तो मौका पाते ही जब मेडिकल के बाद अस्पताल के बाहर एएसआई राजिंदर कुमार अपनी गाड़ी मोड़ रहे थे, उस समय हथकड़ी लगाए आरोपी के साथ कॉन्स्टेबल मलकीत सिंह साथ मौजूद था। आरोपी के भाई ने पुलिस वाले को बातों में उलझाया, वह कॉन्स्टेबल को धक्का मारकर भाग निकला।

Read More: बीयर कंपनी द्वारा पुलिस सम्मान कार्यक्रम रद्द हुआ

कैदी के हथडक़ी लगी होने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से भागने में कामयाब हो गया। करीब डेढ़ किलोमीटर तक पुलिस कैदी का पीछा करती रही। रामलीला मैदान की भीड़-भाड़ में जा घुसा।
जब वहां मौजूद लोगों कैदी को पुलिस की गिरफ्त से भागते हुए देखा तो भागकर उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

कैदी का आरोप करंट लगाकर देते है थर्ड डिग्री टॉर्चर

शराब तस्करी के आरोपी को जब लोगों द्वारा पुलिस के हवाले किया तो आरोपी हाथ जोड़कर कहने लगा कि ‘मुझे पुलिस के साथ नहीं जाना है, ये करंट लगाते है। आरोपी ने कोर्ट में भी पुलिस पर थर्ड डिग्री का टार्चर करने का आरोप लगाया था।

अजय को मुबारिकपुर पुलिस चौकी ने मंगलवार को शराब की 30 पेटी सहित गिरफ्तार किया था। यह शराब वह एक कार में चंडीगढ़ से लेकर डेराबस्सी ला रहा था। उसका साथी दलबीर सिंह मौके से फरार हो गया था। जब्त की गई कार भी उसी के नाम बताई गई है। आरोपी अजय कुमार को बुधवार भी डेराबस्सी में कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसका 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल हुआ था।

यह रिमांड खत्म होने पर वीरवार को दोबारा अजय को डेराबस्सी कोर्ट में पेश किया गया। यहां पुलिस ने फरार हुए साथी का पता लगाने और अन्य पूछताछ के लिए फिर से अजय का पुलिस रिमांड फिर मांगा।