Home » Videos » कार में मिला व्यक्ति का शव, हाथ में था नशे का इंजेक्शन

कार में मिला व्यक्ति का शव, हाथ में था नशे का इंजेक्शन

पंचकूला। वीरवार शाम सेक्टर-15 के निवासी तरुण शर्मा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई की उनके घर के बारह फुटपाथ पर एक कार को पार्क किया गया है। जिसमें ड्राईविंग सिट पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने कार से शव बरामद किया। मृत व्यक्ति के हाथ में सिरींज थी।

Read More: अब चण्डीगढ़ कर्मचारियों की रिटायरमेंट उम्र होगी 60 वर्ष

शिकायतकर्ता तरुण शर्मा ने पुलिस को बताया कि यह कार बुधवार रात से ही यहां खड़ी है। पहले उन्हें लगा कि ये व्यक्ति कार पार्क करके कार में सो रहा है। लेकिन जब वीरवार शाम तक भी व्यक्ति में कोई मूवमेंट नज़र नहीं आई तो तरुण शर्मा ने पास जाकर देखा तो वह व्यक्ति स्थिर अवस्था में पड़ा था। जिसके बाद तरुण शर्मा ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

ड्रग्स ओवरडोज़ के लगाए जा रहे क्यास

मौके पर सैक्टर-14 थाने के SHO नविन कुमार व क्राइम ब्रांच-26 के इंचार्ज निर्मल कुमार पहुंचे। मृतक के हाथ पर इंजेक्शन के कई निशान थे। जिससे क्यास लगाए जा रहे है की युवक की मौत ड्रग्स के ओवरडोज़ लेने की वजह से हुई है। पुलिस ने कार से कई सिगरेट की डिब्बियां भी बरामद की है।

पुलिस ने मृत व्यक्ति का शव कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृत्यु के कारण का पता पोस्टमार्टम होने के बाद ही लग पायेगा। घटना स्थल पर फोरेंसिक की टीम पहुंची और कार से सेंपल लिये। मृतक की पहचान पिर मुच्छेला के निवासी 30 वर्षीया अंकुर बंसल के रूप में हुई हैं।