Home » Videos » तालाब में गिरी एंबुलेंस, ड्राइवर की मौत

तालाब में गिरी एंबुलेंस, ड्राइवर की मौत

जीरकपुर। शाम के करीब साढ़े सात बजे एंबुलेंस एक मरीज को गांव भरैली छोडक़र वापस हॉस्पिटल लौट रही थी। रास्ते में एंबुलेंस चालक रास्ता भटक गया, बारिश के कारण आगे तालाब देख नहीं पाया। जिस कारण उसकी एंबुलेंस समेत तालाब में जा गिरा। आसपास के लोगों ने जब एंबुलेंस को तालाब में गिरते देखा तो तुरंत पुलिस को सूचित किया।

Read More: बायोमेट्रिक अटेंडेंस पर रोक, कोरोना वायसर के कारण अब रजिस्टर में लगेगी हाजिरी

पुलिस द्वारा की गई कोशिशे नाकाम होने पर गौताखोरो को एंबुलेंस चालक को ढूंढने के लिए बुलाया गया। लेकिन रात 10:30 बजे तक किसी भी गौताखोर के न पहुंचने पर गांव वालों ने खुद तालाब में उतरकर एंबुलेंस चालक को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी।

एंबुलेंस जीरकपुर की जेपी अस्पताल से मरीज को छोडऩे आई थी

आसपास के लोगों नेबताया कि जीरकपुर स्थित जेपी अस्पताल की एंबुलेंस गांव की महिला मचला देवी (62)  के पैर का बीते दिनों अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था। एंबुलेंस उन्हें छोड़ने के लिए आई थी। लोगों ने बताया कि मचला देवी के साथ उनका बेटा राजबीर भी था। उनको एंबुलेंस छोड़कर पंचकूला लौट रही थी।

वापसी में चालक रास्ता भटक गया और बारिश के कारण उसे तालाब दिखाई नहीं दिया। इसके चलते एंबुलेंस तालाब में जा गिरी। ग्रामीणों के अनुसार वे चिल्लाते हुए दौड़े लेकिन जब तक पहुंचे एंबुलेंस पानी में डूब चुकी थी।