Home » Others » बापूधाम में लोगों ने इक्ट्ठा होकर जताया गुस्सा, कहां हमें घर से बाहर जाने दिया जाए

बापूधाम में लोगों ने इक्ट्ठा होकर जताया गुस्सा, कहां हमें घर से बाहर जाने दिया जाए

चण्डीगढ़। शहर में अब तक सबसे ज्यादा केस बापूधाम काॅलोनी से पाए गए है। जिसके चलते पूरे शहर को लाॅकडाउन में राहत मिल चुकी है लेकिन बापूधाम को अभी भी पूरी तरह से सील ही रखा गया है। बावजूद इसके यहां कोरोना के मरीज मिलने से रूकने का नाम ही नहीं ले रहे है।

लेकिन मंगलवार को लोगों ने सय्यम खोकर बापूधाम की गलियों में भीड़ जमा कर ली। जिसके बाद तुरंत उन्हें काबू करने के लिए पुलिस पहुंची लेकिन लोग बहुत गुस्सें में थे। जिस कारण वहां के हालात बिगड़ते देख वहां SDM को सुधांशु डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल, सेक्टर 26 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल, चौकी इंचार्ज रोहिताश को वहां आना पड़ा।

लोगों ने कहा हम अब घर में नहीं रह सकते, हमें बाहर जाने दिया जाए

लोगों का कहना था कि यदि बापूधाम में लगातार कोरोना के केस मिल रहे हैं तो इसमें उनका क्या कसूर है। आखिर वह खुद को घर में बंद करके रखना होगा। इसके बाद आला अधिकारियों ने किसी तरह लोगों के गुस्से को शांत करवाया। जिन्हें लोगों का गुस्सा शांत करवाने और उन्हें समझाने में करीब 1 घंटे का समय लगा।

लेकिन लोगों का कहना था कि कब तक उन्हें आटे और चावल से ही गुजारा करना होगा, प्रशासन राशन तो पहुंचा देता हैए लेकिन इससे जिंदगी नहीं चलने वाली। लोगों की यह भी मांग रही कि जब उन्हें बापूधाम से बाहर जाने नहीं दिया जा रहा है तो उनकी स्क्रीनिंग कराकर उन्हें कम से कम अपने मूल गांव तक जाने की इजाजत दी जाए। पिछले काफी दिनों से बापूधाम में ऐसे कई लोग फंसे हुए हैं, जो अपने घर जाना चाहते हैं। लेकिन उन्हें कहीं भी जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

बापूधाम में इकट्ठा हुई भीड़ की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो में साफ है कि सैकड़ों की संख्या में लोग अपने घरों के बाहर इकट्ठा हो गए।