Home » PassengerTrain » पंचकूला में 3 दिन पहले मिला कोरोना मरीज, परिवार समेत फरार

पंचकूला में 3 दिन पहले मिला कोरोना मरीज, परिवार समेत फरार

पंचकूला। शहर के सेक्टर-2 से कोरोना पाॅजिटिव पाया गया मरीज। घर में ताला लगाकर परिवार समेत गायब हो गया। दरअसल 3 दिन पहले पंचकूला में एक कोरोना का पाॅजिटिव मामला सामना आया था।

मरीज बार-बार पुलिस व स्वास्थ्य विभाग से छुप रहा था, जिस कारण पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को उसे ट्रैस कर पाने में मुश्किल हो रहीं थी। विभाग द्वारा उसके घर पर जाकर पूछताछ भी की गई लेकिन वह मरीज कहा है। इस बात का परिवार द्वारा कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है।

लेकिन जब शनिवार को दौबारा स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंची तो संक्रमित के साथ-साथ उसका पूरा परिवार भी घर से गायब हो गया। घर के सभी कमरों में ताला लगा हुआ था। वहां सिर्फ उनका 28 साल का बेटा ही मौजूद था। जब परिवार को कोई सदस्य नही मिला तो सेक्टर-2 में रह रहे पुनीत भारद्वाज के 28 साल के बेटे रामानुज और सेक्टर-6 में रोहित भारद्वाज के पिता आर.आर भारद्वाज को अस्पताल में एडमिट किया गया।

कोरोना पाॅजिटिव के फरार हो जाने पर बढ़ी चिंता

स्वास्थ्य विभाग को पुनीत भारद्वाज के परिवार की ओर से बेटे ने बताया था कि उनके फैमिली मेंबर में कोरोना के सिम्टम्स हैं, जिसके बाद ही विभाग की ओर से डॉक्टरों की टीम उनके घर पर भेजी थी। यहां पर जो मेंबर मिला उनके टेंपरेचर नोट किए गए,बाकी जब दूसरे मेंबरों को बुलाया गयाए तब लगा पता कि यहां पर बाकी मेंबर घर पर हैं ही नहीं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर एसएचओ सेक्टर-5 ललित कुमार और सेक्टर-2 पुलिस चौकी इनचार्ज मलकीत भी पहुंचे।

कोरोना पाॅजिटिव मरीज के इस तरह से घर से फरार हो जाने से अन्य लोगों के लिए कोरोना का खतरा बढ़ सकता है। पुलिस की जांच में हरियाणा और यूपी के जिलों की लोकेशन सामने आई है, जिसमें फरीदाबाद के अलावा गाजियाबाद कि लोकेशन पर जांच की जा रही है। मरीज के मिलते ही उसे जल्द से जल्द इलाज के लिए एडमिट किया जाएगा।

News Source DB