Home » Others » चंडीगढ़ सेक्टर-33 शराब के ठेकेदार के घर चली गोलिया

चंडीगढ़ सेक्टर-33 शराब के ठेकेदार के घर चली गोलिया

चंडीगढ़ सेक्टर-33 में आज उस समय सनसनी मच गई जब एक शराब के ठेकेदार के घर कुुुछ बदमाशो ने ताबड़ तोड़ गोलिया बरसाई। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। लेकिन शहर के बीचोंबीच स्थित इस सेक्टर की कोठी के बाहर सरेआम गोलियों के चलने से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 33 के मकान न. 1378 जिस पर बदमाशों ने फायरिंग की है वह शराब ठेकेदार अरविंद सिंगला की है। जिस समय फायरिंग की घटना हुई उस समय सिंगला कोठी में थे या नहीं यह अभी पता नहीं चला है। बदमाशो ने करीब 17 राउंड गोलियों के चलाये लेकिन किसी तरह का जानी नुकसान नही हुआ।पुलिस ने पूरे इलाकों को घेर लिया है और मामले की छान-बीन की जा रही है।

इस घटना पर एसएसपी नीलांबरी जगदाले मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि करीब 6 बजे के आसपास 4 से 5 मौने युवक आए और उन्होंने फायरिंग की है। उन्होंने बताया कि फायरिंग करने वालों की उम्र 25 से 30 साल की है। एसएसपी ने बताया कि दो भाईयों की कोठियां है जो पास पास रहते है । उन्होंने बताया कि बदमाश जिस कार में आए थे उसे वैरीफाइ किया जा रहा है और पंजाब-हरियाणा कंट्रोल रूम पर इत्तला दे दी गई है। एसएसपी ने बताया कि मौके से 17 खाली खोखे मिले है दो वैपन यूज हुए है, जो 30 या 32 बोर के हो सकते है लेकिन जांच के बाद ही बताया जा सकेगा। राकेश और अरविंद दो भाई रहते है, जिनके मकान आसपास है। राकेश और अरविंद ने बताया है कि किसी का उनके साथ कोई दुश्मनी नहीं है और न ही पहले कोई थ्रेट कॉल हुई है। एसएसपी ने कहा कि इनका रोज कैश का कारोबार है, हो सकता है इनका कोई प्रतिद्वंदी ने यह घटना करवाई हो।