Home » PassengerTrain » कैथल में 2 साल के बच्चे समेत सामने आये कोरोना के 10 नए केस

कैथल में 2 साल के बच्चे समेत सामने आये कोरोना के 10 नए केस

हरियाणा के कैथल जिले में एक साथ 10 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं इससे पहले 29 मई को भी पांच लोग एक साथ संक्रमित पाए गए थे। इसमें तीन महिलाएं और दो बच्‍चे शामिल थे। एक बच्‍चे की उम्र दो साल और दूसरा आठ साल है।

कैथल में आज 10 लोगों की रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है, अब कुल सं‍क्रमितों की संख्‍या 23 हो गई है। जबकि 54 लोग अभी भी आइसोलेट हैं और 72 लोग क्‍वारंटाइन हैं।

जो 10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वे पंथनगर, बलराज नगर और जाखौली अड्डा के रहने वाले हैं। वहीं पॉजिटिव आए लोग पहले मिले पांच संक्रमितों के परिवार वाले हैं। अप्रैल माह में दो पॉजिटिव केस थे, लेकिन मई में संख्या बढ़कर 13 हो गई। अब जून के पहले ही दिन एक साथ 10 केस सामने आने से कुल संख्‍या 23 पहुंच गई है। वहीं संक्रमितों की लगातार संख्या सामने आने के बाद से कंटेनमेंट जोन में स्‍क्रीनिंग तेज कर दी गई है।

जिले में 23 संक्रमित केस हैं। रविवार को 89 सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य विभाग की टीमें स्‍क्रीनिंग कर रही हैं। लोगों से अपील है कि कोई इमरजेंसी होने पर ही घरों से बाहर निकले। भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से बचें।