Home » PassengerTrain » पंचकूला 3 कोरोना पॉजिटिव मामले आये सामने

पंचकूला 3 कोरोना पॉजिटिव मामले आये सामने

पंचकूला में शनिवार को 3 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। कल देर रात भी 6 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए थे। जिसे मिला कर कल देर रात से अबतक कुल 9 मामले सामने आ चुके हैं।

आज पंचकूला के MDC सेक्टर 5 में एक 43 वर्षीय व्यक्ति व कालका में 35 वर्षीय व्यक्ति और पिंजौर में एक 40 वर्षीय CRPF जवान में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

वहीं कल देर रात 6 कोरोना संक्रमित मामलो में पंचकूला लसेक्टर 4 की गांधी कॉलोनी से 20 वर्षीय युवक, कालका से 19 वर्षीय युवती, पंचकूला सेक्टर 27 से 41 वर्षीय व्यक्ति, औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 आशियाना से 15 वर्षीय किशोर, कालका खेड़ा सीताराम क्षेत्र से 29 वर्षीय युवक और जीरकपुर के 46 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है।

साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।