Home » Videos » 28 ब्रांडेड स्पोर्ट्स साइकिलें चोरी करने वाला गैंग गिरफ्तार

28 ब्रांडेड स्पोर्ट्स साइकिलें चोरी करने वाला गैंग गिरफ्तार

  • पंचकूला में साढ़े पांच लाख की ब्रांडेड साइकिलें चुराने वाला गिरोह पकड़ा
  • क्या आपकी भी साइकिल चोरी हो गयी थी, इन में से हो सकती है आपकी भी एक

पंचकूला के अलग अलग सेक्टरों से 28 ब्रांडेड स्पोर्ट्स साइकिलें चोरी करने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। सेक्टर-21 पुलिस चौकी ने चार नाबालिग दोस्तों के गैंग को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से साइकिलें भी बरामद कर ली हैं।सभी आरोपियों की उम्र 12 से 14 वर्ष के बीच है। पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको अंबाला बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी चोरी करने के बाद साइकिलों को झाडिय़ों और पार्कों में छिपा देते थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहले एक आरोपी को पकड़ा था जिसके बाद एक के बाद एक खुलासे से चारों दोस्तों को पकड़ा गया। आरोपियों ने सेक्टर-2, 4, 15 और 21 में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इन साइकिलों की कीमत करीब साढ़े पांच लाख रुपये बताई जा रही है।

चौकी इंचार्ज राममेहर से मिली जानकारी अनुसार जनवरी माह में साइकिल चोरी के 20 मामले सामने आए हैं। पुलिस ने सेक्टर-21 से शिवकुमार गुप्ता की बॉस्की ब्रांड की साइकिल चोरी करते एक नाबालिग को पकड़ा था जिससे पूछताछ की तो उसके तीन अन्य दोस्तों का पता चला। इसके बाद साइकिलों को बरामद करने का सिलसिला शुरू हुआ।

चोरी के यह मामले सुलझे

पंचकूला सेक्टर-21 के आशीष गोयल ने अपने घर से चोरी हुई हीरो स्प्रिंट साइकिल मिल गई है। इसके अलावा शिवकुमार गुप्ता निवासी सेक्टर-21 की बॉस्की ब्रांड की साइकिल भी पुलिस ने बरामद की है। यह साइकिल तीन फरवरी को चोरी हुई थी। इसके अलावा आशीष कुमार की लांग हार्न ब्रांड की साइकिल 20 दिसंबर को चोरी हुई थी। इसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। बीते 27 जुलाई को जितेंद्र कुमार निवासी सेक्टर-3 की साइकिल चोरी हुई थी। पुलिस ने इसे भी बरामद कर लिया है।