Home » Others » वैक्सीनेशन से डरे हेल्थकेयर वर्कर्स, बारी आने के बाद नहीं पहुंचे

वैक्सीनेशन से डरे हेल्थकेयर वर्कर्स, बारी आने के बाद नहीं पहुंचे

  • चंडीगढ़ में वैक्सीनेशन लगवाने का ग्राफ क्यों गिरा ?

कोरोना वैक्सीन लगवाने के मामले में चंडीगढ़ में हेल्थकेयर वर्कर्स के साथ फ्रंटलाइन वर्कर्स भी वैक्सीनेशन में रूचि नहीं ले रहे है। जिससे वैक्सीनेशन का ग्राफ गिरता जा रहा है।

मंगलवार को हेल्थ डिपार्टमेंट ने हेल्थ केयर वर्कर्स और फ्रंटलाइन वॉरियर्स को मिलाकर कुल 1590 लोगों को वैक्सीन लगाने का टारगेट रखा था, लेकिन सिर्फ 431 लोग ही पहुंचे । इसमें भी ऐसे कई सेंटर थे, जिनमें टारगेट तो 110 लोगों का रखा गया था, लेकिन वैक्सीन पूरे दिन में सिर्फ 5 लोगों को लगी।

यह तब है जब हेल्थ डिपार्टमेंट के अधिकारी लगातार वैक्सीन लगवाने के लिए सभी को प्रेरित कर रहे हैं। फोन कर वारियर्स को वैक्सीन लगवाने आने के लिए प्रोत्साहित भी किया जा रहा है लेकिन अपनी बारी आने पर वह कोई न कोई बहाना बना लेते हैं। इससे पूरे देश में चंडीगढ़ की इमेज भी खराब हो रही है।

नए केस में कमी आई, एक मरीज की मौत

जबकि कोरोना के केस कम हो गए हो लेकिन अभी यह लगातार आ रहे हैं। मंगलवार को 14 नए कोरोना के मामले सामने आए। सेक्टर-52 निवासी की कोरोना से मौत हो गई। अभी तक कोरोना से मौत का आंकड़ा बढक़र 342 पहुंच गया है। 24 घंटे में 1135 लोगों के सैंपल टेस्ट किए गए हैं। जिसमें केवल 80 सैंपल ऐसे हैं जिनकी रिपोर्ट बुधवार को जाएगी।