Home » Others » ट्राईसिटी के बैंक में पांच मिनट में 9 लाख लूटने की गजब कहानी

ट्राईसिटी के बैंक में पांच मिनट में 9 लाख लूटने की गजब कहानी

  • चंडीगढ़ के बैंक में 9लाख की डकैती सिर्फ पांच मिनट में

ट्राईसिटी को सबसे सेफ माना जाता है लेकिन अब यहां हालात ठीक नहीं लग रहे है कारण है लुटेरो का दिन प्रति दिन बेखौफ होकर अपराध करना।

ऐसा हीे कुछ हुआ सेक्टर 61 की मार्केट में मौजूद चंडीगढ़ स्टेट कॉपरेटिव बैंक में। यहां सिर्फ 10 कदम की दूरी पर पुलिस चौकी होने के बावजूद भी एक लुटेरा बैंक में बेखौफ होकर घुसा और कैशियर पर पिस्टल तान 8 लाख 65 हजार 452 रुपए लूटकर ले गया। हैरानगी की बात तो यह है कि चौकी में हर समय करीब 20 पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। शायद बैंक में सिक्योरिटी गार्ड तभी नहीं रखा। पुलिस ने आर्म्स एक्ट और लूट का केस दर्ज कर लिया है।

कब की है वारदात

सोमवार को करीब पौने 12 बजे बैंक में एक युवक आया। बैंक में मौजूदा कर्मचारियों से अकाउंट खुलवाने की जानकारी लेने लगा। इस दौरान बैंक में चार कर्मचारी मौजूद थे। जानकरी लेते-लेते युवक ने पिस्टल निकालकर कैशियर पर तान दी।

चेहरे को नकाब ढक लिया और कहा कि शोर मचाया तो गोली मार दूंगा। इसके बाद युवक कैशियर के बैग में रखे रुपए लेकर फरार हो गया।
इसके बाद बैंक स्टाफ ने लूट की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सेक्टर-61 चौकी से पुलिसकर्मी पहुंचे। इसके बाद सेक्टर-36 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह, क्राइम ब्रांच इंचार्ज समेत सभी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी केतन बंसल ने लूट की घटनास्थल का जायजा लेकर सीसीटीवी फुटेज चेक की।

पुलिस का मानना किसी जानकार का काम..

पुलिस को लूट में किसी जानकार के होने का शक है। इसलिए बैंक कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है।