Home » Others » कारोना में सरकार से कैसे ले लोन, इस क्लब ने बताए नए तरीके

कारोना में सरकार से कैसे ले लोन, इस क्लब ने बताए नए तरीके

  • सेक्टर-17 प्लाजा में 3% पर लोन देने के लिए लगी कनॉपी ?

सरकार ने बजट में भी आम इंसान को कोई लाभ नहीं दिया है और न ही ऐसी कोई घोषणा है कि एक साल में आम इंसान को आगे कोई फायदा होगा। इसी को सोचते हुए चंडीगढ़ के कॉमेडियन स्व. जसपाल भट्टी के नॉनसेंस क्लब (Nonsense Club) ने जनता को तीन प्रतिशत ब्याज पर लोन देने के लिए प्लाजा सेक्टर-17 में कनॉपी लगाकर और उल्टे-पुल्टे तरीके से लोन लेने के लिए लोगों को इंसपायर किया।

जसपाल भट्टी की पत्नी सविता भट्टी ने बताया कि हमारा प्रयास जसपाल भट्टी की यादों को ताजा रखना है उसके साथ ही हर स्थिति पर तंज कसना नॉनसेंस क्लब का क ाम है। जिसे पूरा करने के लिए आज यह कार्यक्रम आयोजित किया है। हमारा प्रयास सरकार तक आवाज पहुंचाना है कि वह आम लोगों की स्थिति को समझें और उसकी मुश्किलों को दूर करने का प्रयास करें। नॉनसेंस क्लब की तर्ज पर हमने छोटा सा प्रयास किया है।

नॉनसेंस क्लब के सदस्य विनोद शर्मा ने बताया कि यदि आप वेलेंटाइन डे पर पत्नी को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं और आपकी जेब में एक रूपए तक नहीं है तो आप हमारे पास आएं । हम आपकों तरह तरह से तरीके बताएंगे कि सरकार से कैसे लोन लिया जा सकें।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने सभी की हालत खराब की है। इसके साथ-साथ हाल ही में आए सलाना बजट ने भी सभी को हिलाकर रख दिया है ऐसे में हमारा विचार था कि इसी स्थिति पर तंज कसे। जिसे देखते हुए सभी ने मिलकर प्लाजा में कार्यक्रम को आयोजित करने का निर्णय लिया है। हमारा प्रयास सिर्फ लोगों का मनोरंजन करते हुए हालात पर तंज कसना है।