Home » Lifestyle » बिग बॉस -14 में हिमाचली बेटी की फरमाईश पर मचा धमाल

बिग बॉस -14 में हिमाचली बेटी की फरमाईश पर मचा धमाल

हिमाचली बेटी रूबिना दलाईक की फरमाइश पर ‘मॉय नी मेरिए’ पर धमाल

टीवी शो बिग बॉस -14 के सेट पर हिमाचल की संस्कृति देखकर हर हिमाचली फूले नहीं समा रहा है। यह सब हिमाचल की बेटी रूबिना दलाईक की वजह से हो पाया है। फाइनल में पहुंचे सदस्यों से उनकी च्वाइस पूछी गई। उस पर कांटेस्ट अली ने अपने माता-पिता से बात करने की इच्छा जताई, तो वहीं राखी ने पीजा मांग कर खाया। लेकिन जब हिमाचल की बेटी की बारी आई, तो उसने कहा कि मुझे हिमाचल की संस्कृति बिग बॉस पर दिखानी है।

फिर क्या था, हिमाचली ड्रेस सैट पर सदस्यों को मुहैया करवाई। इसके बाद चंबा की नाटी माए नी मेरिए के गीत पर सभी कांटेस्ट ने डांस किया। निक्की, राखी, राहुल वैद्य व अली खान ने ठुमके लगाए। इस दौरान हिमाचल के पहाड़ी नृत्य को देखकर हर किसी के चेहेरे खिल उठे। बता दें कि बिग बॉस के फाइनल तक पहुंचने वाली रूबिना दलाईक शिमला जिला के चौपाल की रहने वाली हैं, वहीं शिमला में भी रूबिना का घर है।

बस अब खिताब से चंद कदम दूर

अभिनेत्री रूबीना दिलैक बिग बॉस सीजन-14 का खिताब जितने के चंद कदम दूर हैं। रूबिना ने बिग बॉस-14 के फिनाले में टॉप -5 में पहुंच गई हैं। उनकी इस उपलब्धि से फैंस खासे उत्साहित हैं। शो की शुरुआत से रूबिना बिग बॉस के खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। बिग बॉस का फिनाले रविवार को होगा।