Home » Others » बंगाल चुनाव -भाजपा को लगा झटका, ड्रग्स मामले में नेता गिरफ्तार

बंगाल चुनाव -भाजपा को लगा झटका, ड्रग्स मामले में नेता गिरफ्तार

  • बंगाल चुनाव -भाजपा नेता ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

बीजेपी को वेस्ट बंगाल में इस साल होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर पहले झटका लगा है। बंगाल पुलिस ने बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) और उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को कोकीन रखने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

बैग से पुलिस ने पकड़ी कोकीन

पुलिस के मुताबिक पामेला गोस्वामी न्यू अलीपुर में कार से जा रही थी। उसके साथ सिक्यूरिटी गार्ड भी मौजूद था। उसी दौरान पुलिस ने जांच के लिए कार को रोका। पुलिस का आरोप है कि पामेला के बैग में से 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई हैं इसके बाद पुलिस ने कोकीन जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त प्रोबिर कुमार डे की भी अरेस्टिंग

पुलिस के अनुसार पामेला की अरेस्टिंग के बाद उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया। पामेला से बरमाद कोकीन की कीमत लाखों रुपये में बताई जा रही है। बता दें कि पामेला गोस्वामी बीजेपी युवा मोर्चे की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की संगठन महासचिव हैं। बंगाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

लीड़ पर मिली जानकारी से गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस अधिकारियों को लंबे समय से पामेला पर ड्रग के लेनदेन में शामिल होने का शक था। पामेला अक्सर एक जगह रुकती थी जहां वह कोकीन का लेनदेन करती थी। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी ड्रग्स ट्रैफिकिंग के काम से भी जुड़े थे। 19 फरवरी को पुलिस को कुछ सूत्रों से अहम सुराग मिले थे जिसकी लीड को फॉलो करते हुए पुलिस ने पामेला को गिरफ्तार किया।