Home » Others » पड़ोसी बुजुर्ग के सिर मारा हथौड़ा, नोची सोने की वालियां

पड़ोसी बुजुर्ग के सिर मारा हथौड़ा, नोची सोने की वालियां

  • पड़ौसी ने हथौडा मार कर सिर फोड़ा छीनी कान की बालियां

एक 70 साल की बुजुर्ग महिला के सिर पर लोहे के हथौड़ा मार कर उसके कान की बालियां नोचकर बदमाश भाग निकलें । महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया लेकिन हैरानी की बात थी कि बदमाश कोई ओर नहीं बल्कि उनके पड़ोसी युवक ही थे। महिला को अस्पताल भर्ती करवाकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कहां की है घटना ?

जालंधर के गांव थम्मनवाल में रहने वाली 70 साल की प्रकाश कौर ने बताया कि सुबह करीब 7.30 बजे वह घर से दूध लेने के लिए गुरुद्वारा साहिब श्री रविदास जी के नजदीक महिंदर मिंदा के घर गई थी। दूध लेकर वापस अपने घर लौटते समय वह गुरुद्वारे के सामने पहुंची तो अचानक पीछे से दो व्यक्ति आए। उन्होंने उनके सिर पर लगातार किसी भारी चीज से 2-3 वार किए। जिसके बाद उन्होंनें पीछे मुडक़र देखा तो उनमें एक पडोसी युवक जसविंदर उर्फ बग्गा था। उसके साथ एक और आरोपी भी था। सिर पर ज्यादा चोट लगने की वजह से वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद हमलावर उनके कान से सोने की बालियां लूटकर भाग निकले।

इस दौरान शोर सुनकर उनका बेटा व बहू भागते हुए आएं। उन्होंने बताया कि जब वह घर से यहां आ रहे थे तो रास्ते में बुर्ज केला का मंगी हाथ में लोहे का हथौड़ा लेकर भाग रहा था। महिला ने आरोप लगाया कि जसविंदर बग्गा व मंगी ने मिलकर ही उसके सिर पर वार किया और बालियां लूटी हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।