Home » Videos » भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, लाइसेंसी रिवॉल्वर भी गायब

भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, लाइसेंसी रिवॉल्वर भी गायब

भाजपा नेता और बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट के घर चोरी

भाजपा नेता और बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट ने अपने बंद मकान में ताले तोड़ कर चोरों ने लाखों रुपये की ज्वैलरी, नकदी सहित लाइसेंसी रिवॉल्वर, एक डीवीआर चोरी करने की शिकायत दी है।

चोरी की सूचना मिलने पर हिसार में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी जुटाने की कोशिश कर रही है। वहीं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

मामले में डोगरान मोहल्ला निवासी भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने बताया है कि 9 फरवरी को वह अपने मकान में ताला लगाकर कर चंडीगढ़ गई थीं। 15 फरवरी को चंडीगढ़ से हिसार वापिस आईं तो देखा की मकान के ताले टूटे हैं। घर में अंदर आकर चेक किया तो ऊपर अलमारी के अंदर से 10 लाख रुपये के करीब की ज्वेलरी, सोना व चांदी के बर्तन, घडिय़ा, एक रिवॉल्वर 22 बोर लाइसेंसी गायब मिले, जिसमें 8 गोलियां लोड थीं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

फोगाट की शिकायत में लिखा है कि अज्ञात व्यक्ति मकान के अन्दर घुसकर चोरी की है। थाना पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
सीसीटीवी के आधार पर होगी कार्रवाई
मिलगेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखजीत ने बताया कि सोनाली फोगाट के घर से चोरी की शिकायत मिली हैं। एरिया के कई सीसीटीवी को चेक किया गया है। वहीं संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

सुर्खियों में रहती है सोनाली फोगाट

भाजपा नेता सोनाली फोगाट हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले वह टीवी सीरियल बिग बॉस में कांटेस्ट भी रहीं। वहीं मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह की पिटाई में भी सोनाली फोगाट काफी चर्चा में रही थीं।