Home » Others » सेक्टर-41 में स्ट्रे डॉग ने 7-8 लोगों को काटा, काउंसलर ने बुलाई टीम

सेक्टर-41 में स्ट्रे डॉग ने 7-8 लोगों को काटा, काउंसलर ने बुलाई टीम

  • खूंखार हो चुके आवारा कुत्ते ने 7-8 लोगों के साथ 1 कुत्ते को काटा

चंडीगढ़ में एक बार फिर से स्ट्रे डॉग ने अपना आतंक मचा दिया है। जानकारी अनुसार सेक्टर-41 में स्ट्रे डॉग ने करीब 7-8 लोगों को काट कर अपना शिकार बना लिया।

जिसके बाद एमसी की डॉग कैचर टीम ने स्ट्रे डॉग को पकडने के लिए टीम भेजी, देर रात स्ट्रे डॉग पकड़ लिया गया। लेकिन तब तक उसने एक के बाद एक कर कई लोगों और एक अन्य कुत्ते को भी काट कर अपना निशाना बना लिया था।

वहीं एरिया काउंसलर हरदीप सिंह ने बताया कि सेक्टर-41 में मकान नंबर-600 से 1000 के बीच के घरों में एक लावारिस कुत्ते ने 7 लोगों को काटा। इसके बाद गांव बुटरेला की एक महिला को भी काट लिया। उन्हें घटना की जानकारी मिली तो फौरन निगम की डॉग कैचर टीम को बुलाया। एमसी की टीम रात को पकडक़र ले गई हैं।

इसे सेक्टर-38 वेस्ट के एसपीसीए सेंटर में आइसोलेशन के लिए रखा गया है। अब दोनों कुत्तों की डॉक्टरी जांच की जाएगी। डॉक्टर की टीम मंगलवार को पता लगाएगी कि कुत्ता पागल है या नहीं।

सेक्टर-41 के मकान नंबर 781 के सुनील भारद्वाज ने बताया कि शाम को घर के बाहर ही कुत्ते ने काट लिया। फौरन प्राइवेट क्लीनिक में जाकर कैमिस्ट शॉप से इंजेक्शन खरीदकर एक डोज लगवा ली। वहीं सेक्टर-41 के ही मकान नंबर-784/1 में रहने वाले रजत ने बताया कि सोमवार शाम 7 बजे घर के नीचे गाडी पार्क करते समय कुत्ते ने काट लिया था।

दो साथियों ने मां-बेटे को बचाया

काउसंलर हरदीप सिंह ने बताया कि एक मां अपने छोटे बच्चे को लेकर गली में आती दिखी। भागते हुए कुत्ते ने उन्हें काटना चाहा। जैसे ही कुत्ता काटने लगा तो महिला ने बैग आगे कर दिया। कुत्ते ने बैग को मुंह में लेकर फाड़ दिया। इतने में हर्षदीप साथियों के साथ पहुंचे और कुत्ते को वहां से भगाया।