Home » PassengerTrain » पंचकूला में रविवार को फिर लगेगा Drive-Thru Vaccination कैंप

पंचकूला में रविवार को फिर लगेगा Drive-Thru Vaccination कैंप

पंचकूला में पिछले वीकेंड पर हुए कोरोना Drive-Thru Vaccination कैंप की बड़ी सफलता के बाद अब प्रशासन ने इस रविवार दिनाक 30 मई 2021 को भी कैंप को लगाने का निर्णय लिया है।

गनीमत है कि पंचकूला में पिछले वीकेंड पर स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता द्वारा शहर में रखवाए गए कोरोना Drive-Thru Vaccination कैंप में बड़ी सफलता मिली थी। कैंप के दौरान 7500 लोगो को वैक्सीनेशन का डोज़ दिया गया था। उसी को देखते हुए पंचकूला में इस रविवार को भी Drive-Thru Vaccination कैंप का आयोजन किया जा रहा है। कैंप ताऊ देवी लाल स्टेडियम सेक्टर 3 पंचकूला में लगाया जाएगा। कैंप का समय सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक रखा गया है। प्रशासन द्वारा पिछले सप्ताह किये गए Panchkula Drive-Thru Vaccination कैंप को काफी सराहा गया था। पिछली बार कि तरह इस बार भी वैक्सीनेशन कैंप डी.आई.ओ डॉक्टर मीनू सासन कि देख रेख में किया जायेगा।

जिन्हें भी अभी तक वैक्सीनेशंस स्लॉट नहीं मिल पाया है वह भी Drive-Thru वैक्सीनेशन में हिस्सा ले सकते हैं और वैक्सीन लगवा सकते हैं। यह कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राइव सभी उम्र वालों के लिए है। चाहे आप 18+ या फिर 45+ आपको सिर्फ वेबसाइट पर जाकर सेल्फ रजिस्टर करना होगा और आप कैम्प में वैक्सीन लगवा सकते हैं।

Drive-Thru वैक्सीनेशन कैंप में आपको किसी भी तरह का स्लॉट बुक या रजिस्ट्रेशन करवाने की जरूरत नहीं है।