Home » Others » 25 लाख के सोने की ठगी में महिला गिरफ्तार

25 लाख के सोने की ठगी में महिला गिरफ्तार

सेक्टर-44 में रहने वाले एक एडवोकेट ने पुलिस में शिकायत कर मनीमाजरा के मॉर्डन कॉम्पलैक्स में रहने वाली महिला (रितीका महाजन) व उसके साथी (अमित) द्वारा सस्ता सोना बेचने का लालच देकर 25 लाख रूपये की ठगी का मामला दर्ज करवाया। मामले को पूरी तरह से सुनने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और रीतिका के घर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रितीका महाजन के पास से 23.34 लाख रूपये बरामद किये।
शनिवार को रितीका महाजन को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। वहीं दूसरा आरोपी अमित अभी तक फरार है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।
शिकायकर्ता एडवोकेट ने बाताया पूरा मामला
एडवोकेट ने बताया की उसके एक जानकार के द्वारा उनकी बातचीत अमित और रितीका महाजन से हुई। उन्होंने एडवोकेट को सस्ते में सोना बेचने का लालच दिया और 1 किलो सोना 25 लाख रूपये में बेचने की डील की। जिसके बाद एडवोकेट ने पहले उनके खाते में 19 हज़ार रूपये जमा करवाये और 25 लाख रूपये रितीका को कैश के रूप में दिये। आरोपी रितीका ने उन्हें अगले दिन सोना देने को कहा लेकिन अगले दिन फोन करने पर पहले तो वह एडवोकेट को शाम तक बहाने लगाते रहे, फिर उन्होंने रात में अपना फोन बंद कर लिया। जिसके बाद एडवोकेट ने पुलिस मेें मामला दर्ज करवाकर रितीका को गिरफ्तार करवा दिया और उसके पास से कैश 23.24 लाख रूपये बरामद किये।