Home » Videos » गैंगस्टर ने पुलिस पर चलाई गोली, 4 आरोपी गिरफ्तार

गैंगस्टर ने पुलिस पर चलाई गोली, 4 आरोपी गिरफ्तार

पंचकूला। मोहाली पुलिस को पंचकुला के रामगढ़ के पास के गांव बिल्ला में 4 गैंगस्टर छुपे होने की सूचना मिली थी। इन गैंगस्टर्स को पकड़ने के लिए फेस 8 मोहाली के एसएचओ टीम के साथ 4 गैंगस्टर को पकड़ने पंचकूला पहुची थी। लेकिन उनमें से एक गैंगस्टर ने पुलिस अफसर पर गोली चला दी।

गोली पुलिस अफसर की टांग पर लगी। जिससे वह घायल हो गया। गोली उनके पैर से आरपार हो गयी, लेकिन गोली लगने के बावजूद उन्होंने गैंगस्टर को नहीं छोड़ा। गोली लगने पर पुलिस कर्मी को उपचार के लिए सेक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद सेक्टर 32 स्थित जीएमसीएच रेफर कर दिया गया ।

पुलिस की टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही इनके पास से पुलिस द्वारा हथियार भी बरामद किए गए। जिनमें दो देसी पिस्टल, दो चले हुए कारतूस और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

रविवार काे ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपियों ने मोहाली में एक व्यक्ति पर गोलियां चलाकर उसकी जान लेनी चाही थी, गोली उसे लगी भी लेकिन वह बच गया था। उसी केस में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम आई थी। आरोपियों की पहचान हिमांशु उर्फ सिम्मू, जगमोहन गर्ग, गुरप्रीत सिंह और गुरचरण सिंह के रूप में हुई है। इसके खिलाफ जहां मोहाली 8 फेज में आईपीसी की धारा 307 का केस दर्ज हैं, वहीं अब पंचकूला में भी इन पर 307 और आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है।