Home » Videos » पंचकूला को 3 मई के बाद मिल सकती हैं राहत

पंचकूला को 3 मई के बाद मिल सकती हैं राहत

पंचकूला। शहर में कोरोना के संक्रमित 18 मरीज पाए गए थे। जिनमे से 17 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके है। इस समय पंचकूला में सिर्फ एक ही एक्टिव केस है। जिसका इलाज किया जा रहा है।

ऐसे में क्यास लगाए जा रहे हैं कि शायद 3 मई के बाद पंचकूला को कुछ राहत मिल सकती है। वही सेक्टर 15 के निवासी कर्फ्यू पास पर ही बाहर निकल सकते है। पंचकूला के सेक्टर-15 में एक ही परिवार के 9 मरिज संक्रमित पाए जाने के बाद सेक्टर को पूरी तरह से सील कर दिया गया था साथ ही इस एरिया को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया था। इन्हें जिले से बाहर जाने के अनुमति नहीं मिलेगी, हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने इस बात की पुष्टि की है।

स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि शहरवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए पंचकूला प्रशासन काफी सजग है। साथ ही स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-7 में स्थित मार्केट में पुलिस और सफाई कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें सम्मानित किया। साथ वहां मौजूद कर्मचारियों को सूखा राशन बांटा व पुलिस के जवानों को गिफ्ट देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

पंचकूला में चण्डीगढ़ से सब्जी विक्रेताओं के आने पर लगी रोक

स्पीकर ने कहा कि शनिवार से चण्डीगढ़ पंचकूला बाॅर्डर पर सख्ती बढ़ा दी गई है। जिसके बाद से चण्डीगढ़ से पंचकूला में सब्जि बेचने विक्रेताओं पर रोकर लगा दी गई है।