Home » Others » 3 दिन की नवजात बच्ची को गेरा कूड़े के ढेर में, पिता गिरफ्तार

3 दिन की नवजात बच्ची को गेरा कूड़े के ढेर में, पिता गिरफ्तार

चण्डीगढ़। रामदरबार के फेस-2 में कूड़े के ढेर से एक मृत नवजात बच्ची बरामद की गई थी। 13 मई को रामदरबार में सुबह कूड़ा उठाने वाले एक शख्स ने नवजात बच्ची को लिफाफे में लिपटा हुआ देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर बच्ची का शव बरामद किया। बच्ची केवल 3 दिन की ही थी।

पुलिस ने पूछताछ की तो वहां मौजूद लोगों द्वारा जानकारी से पता चला कि श्रीप्रकाश नामक व्यक्ति के घर बच्ची पैदा हुई थी। पुलिस की टीम तुरंत श्रीप्रकाश के घर पहुंची तो उसने अपना जुर्म कबूल किया।

पिता ने कहा बच्ची मृत पैदा हुई थी इसलिए दफनाने जा रहा था, पुलिस को देखकर कूडे़ में गिरा दिया

मृत नवजात बच्ची ने पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि बच्ची मृत पैदा हुई थी। जिसके बाद वह उसे दफनाने के लिए जा रहा था लेकिन रास्ते में उसने पुलिस की पीसीआर को खडे़ हुए देखा। वह काफी देर तक बच्ची को लेकर खड़ा रहा लेकिन काफी इंतजार के बावजूद जब पीसीआर नहीं गई तो कूड़े के ढेर में फेंक कर फरार हो गया।

पिता ने कहा कि पीसीआर को देखकर वह डर गया, उसे लगा कि बच्ची का कोरोना सैंपल लिया जाएगा। उसे क्वारंटीन रहना पड़ेगा। इस डर से कूड़े के ढेर में फेंककर फरार हो गया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने जांच में पाया कि जब बच्ची का पिता उसे कूडे़ के ढेर में फेंकने गया तब उसकी मां  बेहोश थी। ऐसे में पुलिस द्वारा मामले की सख्ताई के साथ जांच की जा रही है।