Home » PassengerTrain » बिना मास्क पहने बाहर घूम रहे 10 लोग गिरफ्तार

बिना मास्क पहने बाहर घूम रहे 10 लोग गिरफ्तार

चण्डीगढ़। रेड जोन में आए चण्डीगढ़ में बापूधाम कोलोनी से लगभग हर रोज कोरोना के केस सामने आ रहे है। आज भी बापूधाम से कोरोना के 3 नए मामले सामने आए। जिसके बाद शहर में मरीजों की संख्या 222 तक पंहुच चुकी है। प्रशासन द्वारा इस महामारी को कंट्रोल करने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

लेकिन कुछ लोग है जो अपनी गैर जिम्मेदार हरकतों से बाज आने का नाम ही नहीं लेेते। जिस कारण प्रशासन व पुलिस को कडे़ कदम उठाने पड़ते है। ऐसे ही 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जो बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलकर घूम रहे थे। पुलिस द्वारा इन पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया। शहर में

शहर में SSP नीलांबरी जगदले के सख्त निर्देशों के आधार पर सभी थाना पुलिस अपने-अपने एरिया में स्पेशल ड्राइव चला रही है। ये लोग अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किए गए है। जिनमें मलोया थाना प्रभारी IPS पलक गोयल के नेतृत्व में 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई। जबकि आइटी पार्क थाना पुलिस ने 1, सेक्टर-31 थाना पुलिस ने 2, सेक्टर-34 थाना पुलिस ने 2, सेक्टर-39 थाना पुलिस ने 2 और सेक्टर-49 थाना पुलिस ने 1 आरोपित को गिरफ्तार किया है। इससे पहले बीते वीरवार को भी सात लोगों की गिरफ्तारी हुई है।