Home » PassengerTrain » पंचकूला में लौटा कोरोना का कहर

पंचकूला में लौटा कोरोना का कहर

पंचकूला जिले में कोरोना का कहर लौट आया है। जिले में 8 दिन बाद कोरोना पॉजिटिव नया मामला सामने आया है। आज पंचकूला में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ आया सामने आये है। पंचकूला के कालका में पति पत्नी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि है। जानकारी देते हुए पंचकूला सेक्टर 6 के नागरिक अस्पताल की CMO डॉ जसजीत कौर ने इसकी पुष्टि की है।

कोरोना पॉजिटिव पति उम्र 30 वर्ष व पत्नी 24 वर्ष अहमदाबाद से 25 मई को कालका आए थे। पंचकूला में आज 2 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों के बढ़ने के साथ ही कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा हुआ 28 हो गयी है। जिनमें से 25 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं व होम क्वॉरेंटाइन में हैं।

जबकि फरीदाबाद में अमेरिका से लौटी पंचकूला के सेक्टर 12 ए की रहने वाली महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे फरीदाबाद के ही अस्पताल के आईसोलेशन में भर्ती किया गया है। फ़िलहाल पंचकूला के कालका में मिले कोरोना पॉजिटिव दोनों पति पत्नी को सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना पॉजिटिव दम्पत्ति के परिवार के सदस्यों को भी आइसोलेट किया गया है। इन सभी के सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए लैब में भेजे जाएंगे। वहीं स्वास्थ्य विभाग व पंचकूला प्रशासन कोरोना पॉजिटिव पति पत्नी के संपर्क में आए लोगों की सूची बनाकर उनको क्वारंटीन करने की प्रक्रिया में जुट गयी है।