Home » Others » सेक्टर-17 प्लाजा के पास पेरेंट्स ने किया प्रर्दशन, कहा नहीं देंगें फीस

सेक्टर-17 प्लाजा के पास पेरेंट्स ने किया प्रर्दशन, कहा नहीं देंगें फीस

चण्डीगढ़। पिछले कुछ दिनों से शहर में प्राईवेट स्कूलों में पढ़ रहे छात्रों की फीस को लेकर रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। यह मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। जहां एक ओर स्कूल एसोसिएशन बच्चे के फीस लेने के फैसले पर अड़ा हुआ है। वहीं बच्चों के पेरेंट्स फीस देने से साफ इंकार कर रहे है। जिसके लिए छात्रों के पेरेंट्स लगातार कई दिनों से रोष प्रदर्शन भी कर रहे है। लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

रविवार सुबह 10 बजे भी सेक्टर-17 के प्लाजा के सामने छात्रों के पेरेंट्स ने रोष प्रदर्शन किया। जिसके उनका कहना था कि जब स्कूल ही नहीं लग रहा है तो पैसे ही क्यों देंगे। प्रबंधक पूरी को माफ करें। प्रदर्शन के दौरान पेरेंट्स ने कहा कि वह फीस बिल्कुल नहीं देंगे।

पेरेंट्स का कहना है कि शहर में लगे लाॅकडाउन के कारण उनकी आर्थिक स्थिति खराब है। जिस कारण वह बच्चों की फीस नहीं दे सकते क्योंकि लॉकडाउन लगने के बाद ना तो ने सैलरी मिली है और अगर सैलरी मिल भी रही है तो उस में कटौती करके राशि मिल रही है। ऐसे में वह अपने बच्चों की फीस कैसे जमा करवाएं। पेरेंट्स ने कहा कि जब तक स्कूल नहीं लगेगाए वह फीस नहीं देंगे। स्कूल संचालकों द्वारा फीस मांगने का फैसला गलत है।