Home » Others » GMCH -32 में ड्यूटी पर तैनात सिक्यारिटी गार्ड की युवकों ने की हत्या

GMCH -32 में ड्यूटी पर तैनात सिक्यारिटी गार्ड की युवकों ने की हत्या

चण्डीगढ़। GMCH -32 में ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। युवकों ने सिक्योरिटी गार्ड को इतनी बेरहमी से पीटा की इलाज के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान 51 वर्षीय श्याम सुंदर के रूप में हुई है। मृतक श्याम सुंदर जीएमसीएच-32 में बतौर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। घटना रविवार कि है जब हॉस्पिटल में एक एक्सीडेंट में घायल हुए युवक का इंमरजेंसी केस आया था। घायल को तुरंत इलाज के लिए इमरजेंसी में ले जाया गया।

जहां घायल के साथ आए सभी लडक़े भी इंमरजेंसी के अंदर जाने लगे तो वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर जाने से रोका। जिससे लड़कों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ बहसबाजी शुरू कर दी और थोड़ी ही देर में सभी लड़कों ने मिलकर सिक्योरिटी गार्ड को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

सिक्योरिटी गार्ड को बचाने के वहां मौजूद दूसरा सिक्योरिटी गार्ड पहुंचा तो लड़कों ने उसे भी मारना शुरू कर दिया, जिससे वह भी बूरी तरह से घायल हो गया। जबकि श्याम सुंदर ने इलाज के दौरान दम तौड़ दिया। जिसके बाद मौके पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य सभी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुुलिस द्वारा सभी वारदात करने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस ने हत्या की धारा (302) के तहत केस दर्ज कर लिया है। अन्य आरोपितों की तलाश में सेक्टर 34 थाना पुलिस एरिया में सर्च कर रही है। पुलिस के पास चार आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ अन्य की पहचान की जा चुकी है। इसी आधार पर पुलिस टीम उनके घर पर भी रेड कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।