Home » Videos » पंचकूला से दो और स्नैचिंग के मामले आये सामने

पंचकूला से दो और स्नैचिंग के मामले आये सामने

पंचकूला से दो और स्नैचिंग के मामले सामने आये है। पहला मामला सेक्टर 20 की जीएच-105 सोसायटी का है जहा बाइक सवार दो स्नेचर महिलाओं से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। पुलिस ने पीडित महिलाओं की शिकायतों पर केस दर्ज कर आरोपियों की पडताल शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक महिलाओं की पहचान संगीता के रूप में हुई। सोसायटी की रहने वाली संगीता सुबह करीब साढे 6 बजे घर के नजीक सैर कर रही थी। बाइक पर आए दो बदमाशों ने पहले महिला की रैकी की और फिर मौका मिलते ही गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पहुंच कर तफ्तीश की लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं जुटा सकी।

दूसरा स्नैचिंग सेक्टर-17 निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुशील डोड के साथ घटी। वह सुबह करीब 9 बजे गवर्नमेंट हाई स्कूल के नजदीक स्थित पार्क से गुजर रही थीं। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उनके गले से ढाई तौले की चेन झपट ली। वहां लोगों का कहना था कि एक आरोपी ने हैलमेट पहना हुआ था जबकि पीछे बैठे युवक ने महिला के गले से चेन तोडीऔर फरार हो गये।

इस दोनों सेक्टरों के साथ पंजाब की सीमा लगती हैं, पुलिस को शक है कि आरोपी इन्हीं सीमा के रास्ते शहर में दाखिल हुए और वारदात करने के बाद इन्हीं रास्तों से फरार हो गए।