Home » Chandigarh » मोहाली: पति का खून कर सूटकेस में डाल ले जा रही थी लाश

मोहाली: पति का खून कर सूटकेस में डाल ले जा रही थी लाश

मोहाली के फेस-3 बी में एक महिला ने अपने पति की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद पति की लाश अटैची में पैक करके अपनी बीएमडब्लयू कार की डिक्की में रख दी। वह लाश ठिकाने लगा पाती इससे पहले ही घटना की जानकारी पुलिस को लग गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक का नाम एकमदीप सिंह ढिल्लों, जबकि उसकी पत्नी का नाम सीरत कौर बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पति को गोली मारने के बाद सीरत कौर ने लाश को अटैची में बंद किया और इसे ठिकाने लगाने के लिए घर के बाहर पार्किंग में ले आई।

महिला अटैची को अपनी बीएमडब्यू कार की डिक्की में रखने की कोशिश कर रही थी। अटैची काफी भारी थी और कोशिश करने के बावजूद वह इसे डिक्की में रख नहीं पा रही थी। उसने अटैची को डिक्की में रखवाने के लिए पास से गुजर रहे एक ऑटो को आवाज देकर रूकवाया और ड्राइवर से कहा कि कपड़े ज्यादा होने की वजह से अटैची भारी हो गई है, इसे डिक्की में रखवा दो। ऑटो ड्राइवर ने अटैची को डिक्की में रखवा दिया। जब अॉटो ड्राइवर वापस जाकर ऑटो चलाने लगा तो उसने देखा उसके हाथों में खून लगा हुआ है।

ऑटो ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कार और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। इसी समय आरोपी महिला वहां गायब हो गई। मौक़े पर पहुँचे मतौर थाने के एसएचओ बलजिंदर पनु और डिएसपी आलम विजय सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आराेपी महिला को तलाशने के लिए टीमें गठित कर दी हैं।