Home » Panchkula » निगम में सिर्फ ब्यानबाजी काम जीरो : गर्ग

निगम में सिर्फ ब्यानबाजी काम जीरो : गर्ग

नगर निगम में विकास कार्यों के प्रति कोताही व अनदेखी को लेकर शहर की विभिन्न संस्थाओं और वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी नगर निगम कार्यालय पहुंचे। सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन एक्शन कमेटी के प्रधान एस.के. नैयर के नेतृत्व में इन पदाधिकारियों ने मेयर उपेंद्र कौर अहलूवालिया को शिष्टमंडल ने शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन के नाम ज्ञापन सौंपा और विकास शुरू कराने की मांग की। इन लोगों ने चेतावनी दी कि यदि शहर का विकास शुरू नहीं हुआ तो उनकी एसोसिएशन प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं करेगी।
नगर सुधार सभा पंचकला के चेयरमैन एवं सेक्टर-7 आरडब्ल्यूए के प्रधान तरसेम गर्ग, वीके सिंगला, हरि शर्मा, सुनील वशिष्ठ, एमआर स्याल, एसके कालरा, बीएस नंदवानी, महेश सचदेवा, राकेश सोंधी, केआर कोहली, आरसी साहनी, पवन वालिया, मास्टर वर्मा मेयर से मिले और कहा कि पिछले सात साल से नगर वासियों को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

मेयर ने अ$फसरों पर फोड़ा कोताही का ठींकरा
इस संबंध में मेयर उपेंद्र कौर अहलूवालिया ने कहा कि वह शहर का विकास कराने को प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए पूरी तरह से प्रयासरत भी हैं लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद अधिकारी काम नहीं करते।
कमिश्नर : काम शुरू होता नहीं- आने लगती हैं धमकियां
कमिश्नर ललित सिवाच का कहना है कि उनका मकसद केवल शहर का विकास कराना है लेकिन दिक्कत यह है कि उन्हें खुलकर काम का मौका ही नहीं दिया जाता। काम शुरू होता नहीं कि जांच कराने की धमकी की चिट्ठी पहले आ जाती है।

सड़क टूटी, खस्ता हाल पार्क, आवारा कुत्तों एवं पशुओं से लोग तंग आ चुके हैं। सफाई व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है हर ओर कूड़े के ढेर नजर आते हैं। बाजारों व फुटपाथों पर अवैध कब्जा धारकों ने पूरी तरह से अतिक्रमण फैलाया हुआ है। नैयर ने कहा कि गंभीर समस्याएं हैं जो निवासियों को रोजाना झेलनी पड़ती हैं लेकिन एमसी कोई काम नहीं कर रही।