Home » Chandigarh » महिला को नाके पर रोका तो हो गया हंगामा

महिला को नाके पर रोका तो हो गया हंगामा

बुधवार शाम सेक्टर-70 मोहाली में उस वक्त हंगामा हो गया जिस वक्त ट्रैफिक पुलिस के नाके पर एक कार सवार महिला को रोका गया। महिला की गाडी के शीशों पर ब्लैक फिल्म लगी हुई थी और महिला ने सीट बेल्ट भी नहीं लगाई हुई थी। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक जब महिला से ड्राइविंग लाइसेंस व कार के अन्य कागज मांगे गए तो महिला ने कोई भी कागज दिखाने से मना कर दिया।

इसपर ट्रैफिक कांस्टेबल ने अपने मोबाइल से महिला द्वारा किये जा रहे व्यवहार का वीडियो बनाना शुरू कर दी। खुद का वीडियो बनता देख महिला आग बबूला हो गई और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ झगडे पर उतर आयी। काफी देर तक हंगामे के बाद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने महिला का चालान काट कर उसके हाथ में थमा दिया। महिला बार-बार पुलिस कर्मियों से कहती रही किसी भी महिला की वीडियो उसकी मर्जी के बगैर बनाना कानूनी जुर्म है। उसने कहा कि पुलिस कर्मियों ने उसकी जो वीडियो बनाई है उसके लिए वह उच्च अधिकारियों से मिलकर शिकायत करेगी।

Read More: 1 घंटे में 5 स्नैचिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार।

गाड़ी चला रही महिला जगदीप कौर ने बताया कि वह सेक्टर-70 में रहती है और अभी अपने घर से निकल कर 50 फुट दूर ही आई तो पुलिस ने उसे वहां रोक लिया गया। महिला ने कहा वह गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने जा रही थी। उसने कहा कि आम तौर पर वह हमेशा सीट बेल्ट लगा कर ही ड्राइव करती है। पुलिस ने महिला का विदाउट आरसी, पुलिस कर्मियों के साथ मिसबिहेव, विदाउट सीट बेल्ट, रिफ्यूज टू-साइन, ब्लैक फ्लैप ऑन मिरर का चालान काटा।