Home » Others » पुनीत ढांढा ने जीता मोस्ट स्टाइलिश बियेर्ड का खिताब

पुनीत ढांढा ने जीता मोस्ट स्टाइलिश बियेर्ड का खिताब

पंजाब यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट पुनीत ढांढा ने मंगलवार को आयोजित “मिस्टर बियर्ड हंट’ में मोस्ट स्टाइलिश बियेर्ड का खिताब अपने नाम कर लिया। मंडी हिमाचल का रहने वाला 22 वर्षीय पुनीत पंजाब यूनिवर्सिटी में एमऐ सोशियोलॉजी का स्टूडेंट है और पिछले 7 साल अपनी दाढ़ी बड़ा रहे है। पुनीत ने मिस्टर बियेर्ड हंट खिताब जीतने के बाद कहा कि दाढ़ी में इंसान समझदार लगता है। देखते ही मैच्योरिटी का पता लगता है। ये सब सुनकर मुझे दाढ़ी रखने का चाव हुआ।

पुनीत ने ग्यारहवीं बारहवीं के दिनों से ही दाढ़ी रखनी शुरू कर दी थी। जब उनसे उनकी स्टाइलिश दाढ़ी का राज़ पूछा गया तो पुनीत ने कहा कि मेने बड़े ही सिंपल तरीके से अपनी दाढ़ी बढ़ायी है। दाढ़ी को सॉफ्ट रखने के लिए वे सॉफ्टनर और कंडीशनर इस्तेमाल करते है।

पुनीत ने अपनी स्टाइलिश बियेर्ड का श्रेय  सिंगर अमृत मान को दिया। पुनीत ने कहा कि दो साल पहले जब सिंगर अमृत मान की दाढ़ी देखी तो मैंने बियर्ड बढ़ाने का फैसला किया। उन्हें फॉलो करते हुए उनकी लुक को कैरी किया। दो साल से उनकी लुक को खुद पर मेनटेन करने की कोशिश करता रहा। आज उसी लुक की बदौलत मुझे स्टाइलिश बियर्ड का खिताब मिला है।

“मिस्टर बियर्ड हंट’ सेट वेट बियेर्ड प्रोडक्ट्स और पंजाबी म्यूजिक चैनल 9 एैक्स टशन द्वारा पूरे पंजाब में आयोजित करवाया गया था। मोस्ट स्टाइलिश बियेर्ड के खिताब के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन चण्डीगढ़, अमृतसर, लुधियाना, पटियाला तथा जालंधर के विभिन्न कालेजों में किया गया था। जिसका फिनाले मंगलवार को चण्डीगढ़ ग्रुप ऑफ कालेजस झंझेड़ी में किया गया और पुनीत ढांढा को विजेता चुना गया।