Home » Others » दि ब्रिटिश स्कूल, मोहाली ने मनाया वार्षिक दिवस

दि ब्रिटिश स्कूल, मोहाली ने मनाया वार्षिक दिवस

चंडीगढ़: दि ब्रिटिश स्कूल, मोहाली में वार्षिक दिवस पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्र्रम हुए और पुरस्कार वितरित किये गये। भारतीय सेना के पूर्व सिगनल ऑफिसर इन चीफ, अवकाश प्राप्त लेफ्टिनेंट जनरल हरभजन सिंह पीवीएसएम कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। उन्होंने बीते सत्र में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। इसके बाद स्वागत गान हुआ जिसके माध्यम से स्कूल के संस्थापक स्वर्गीय टी आर सेठी को शृद्धांजलि अर्पित की गयी। ‘शिवाय नामक एक दैविक गीत की प्रस्तुति ने वातावरण को आध्यात्मिक बना दिया।

जूनियर विंग के रॉक स्टार्स ने अपने जानदार नृत्यों से समा बांध दिया, जिससे सभी के पैर थिरकने को मजबूर हो गये। सीनियर छात्रों ने ‘हैलोवीन डांस’ प्रस्तुत कर उपस्थित छात्रों को एक अलग ही दुनिया में पहुंचा दिया। इसमें संगीत, कॉस्ट्यूम और प्रॉप्स, सभी कुछ मंत्रमुग्ध करने वाला था।

‘हार्ट बीट ऑफ पंजाब’ नामक भांगड़ा की प्रस्तुति ने उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। अंत में, क्रिसमस की थीम पर गीत-संगीत की रंगारंग प्रस्तुति हुई। इसकी सभी ने मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

स्कूल की प्रिंसीपल सुश्री परविंदर कौर ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। स्कूल की डायरेक्टर सुश्री रीना सेठी ने सभी स्टाफ मैम्बर्स एवं छात्रों को शुभकामनाएं दीं और इस शानदार कार्यक्रम के लिए उन्हें बधाई दी।