Home » Others » वान्या मिश्रा ने किया जूरी ब्यूटी एकेडमी को लॉन्च

वान्या मिश्रा ने किया जूरी ब्यूटी एकेडमी को लॉन्च

चंडीगढ़र: नई जूरी  ब्यूटी एकेडमी को आज सेक्टर 34, चंडीगढ़ में शुरू किया गया। एकेडमी का उद्घाटन श्री वान्या मिश्रा, मिस इंडिया वल्र्ड 2012 ने अपने प्रशंसकों और मेहमानों की मौजूदगी में किया।

मोर्फ एकेडमी द्वारा स्थापित जूरी  ब्यूटी एकेडमी में विशेषकृत और इंटेसिव ट्रैनिंग आधारित ब्यूटी कोर्सेज प्रस्तुत किए गए हैं जिनमें डिप्लोमा इन हेयर डिजाइनिंग, कॉस्मेटोलॉजी कोर्स, मेकअप कोर्स और न्यूट्रीशन एंड डाइट प्लानिंग, सैलून मैनेजमेंट, नेल आर्ट और नेल एक्सटेंशन, एडवांस कोर्स इन मेहंदी, सर्टीफिकेट इन पर्सनल ग्रूमिंग, डिप्लोमा इन सैलून मैनेजमेंट आदि शामिल हैं। स्टूडेंट्स इंटरमीडिएट स्तर के कोर्सेज को शुरू करने के साथ ही एडवांस्ड और मास्टर्स लेवल के कोर्सेज भी कर सकते हैं।

सभी कोर्सेज, बेसिक और आवश्यक ट्रैनिंग के साथ शुरू होंगे। एकेडमी में उन्हें सुविधाजनक तौरपर रोमांचक लर्निंग अनुभव प्रदान किया जाएगा। कोर्सेज में व्यक्तिगत तौर पर प्रेक्टिकल प्रदान किया जाएगा जिसे बेहद शिक्षित और अनुभवी ट्रैनर्स द्वारा सिखाया जाएगा। प्रस्तुत किए गए सभी प्रोग्राम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय जरूरतों पर आधारित हैं जिन्हें मान्यताप्राप्त योग्यताओं के तौर पर पहचान मिली हुई है।

उदघाटन समारोह में श्री अजय शर्मा, सीईओ, जूरी  ब्यूटी एकेडमी ने कहा कि हमने देखा है कि इस उद्योग में काफी संभावनाएं हैं और रोजगार के ढेरों अवसर मौजूद हैं। लड़कियों के लिए ये एक जीवन बदलने वाले कोर्सेज हैं जो कि उन्हें अपने सपनों को पूरा करने में मदद करेंगे। वे अपना सैलून या ब्यूटी पार्लर भी अपने शहर या गांव में खोल सकती हैं क्योंकि हम उन्हें सभी तरह की प्रेक्टिकल जानकारी प्रदान करने के साथ ही अपना कारोबार स्थापित करने में भी हर संभव मदद प्रदान करेंगे। हमने बेस्ट टीचर्स और ट्रैनर्स को अपने साथ रखा है और एकेडमी में हर माह सेलिब्रिटी भी आएंगे जो कि स्टूडेंट्स को टिप्स देंगे।

श्री प्रशांत भारद्वाज, क्रिएटिव हैड, जूरी  ब्यूटी एकेडमी ने कहा कि एकेडमी का पूरा ध्यान प्रेक्टिकल ट्रैनिंग पर हैं। हमारे स्टूडेंट्स शहर में होने वाले प्रमुख फैशन वीक में होने वाले फैशन शोज में मेकओवर और हेयरस्टाइल के तौर पर काम करते हुए दिखेंगे। इसके साथ शुरुआत के लिए हमारे स्टूडेंट्स आने वाले चंडीगढ़ इंटरनेशनल फैशन वीक में सहभागिता करेंगे जो कि दिसंबर में शहर में होगा।

मिस वान्या मिश्रा ने कहा कि वे हमेशा से ही अपने शहर में आकर अच्छा महसूस करती हैं और अपने सिटी प्रोजेक्ट्स पर काम करना अच्छा लगता है। हर लड़की खूबसूरत है और ग्रूमिंग और मेकओवर से वह और भी सुंदर दिखती है और वह अपने काम करने की जगह या सामाजिक समारोहों में अधिक आत्मविश्वास के साथ अपने आप को प्रस्तुत कर सकती है।