Home » Videos » दो बार पार्षद रहे वीके कपूर की सड़क हादसे में मौत

दो बार पार्षद रहे वीके कपूर की सड़क हादसे में मौत

पंचकूला नगर परिषद में दो बार पार्षद रहे सेक्टर-17, पंचकूला निवासी वीके कपूर की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा सेक्टर-16 के राउंड अबाउट के पास हुआ, जहां 74 साल के कपूर की गाड़ी अचानक बेकाबू होकर चौक से टकरा गई। कपूर खुद गाड़ी चला रहे थे। सेक्टर-9 के देबू चक्रवर्ती अपनी गाड़ी में कपूर को अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनका अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर 12 बजे मनीमाजरा के क्रिमेशन ग्राउंड में किया गया। परिवार में उनकी 98 साल की मां राजकुमारी, पत्नी गीता और दो बेटे विवेक और पुनीत हैं। पंजाबी एकता मंच में निभा रहे थे एहम भूमिका
कपूर पंजाबी एकता मंच से जुड़े थे। उनकी मौत के बाद पंजाबी समुदाय और परिवार में शोक की लहर है। पिछले काफी समय से सेक्टर 15 में बन रहे पंजाबी भवन के लिए दिन रात मेहनत कर रहे थे, लेकिन उनकी अचानक मौत से परिवार सदमे में हैं। वीके कपूर हाउस ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-17 के प्रधान भी थे।
दो बार रहे पार्षद
कपूर पंचकूला नगर परिषद में वर्ष 2003 से 2008 और 2008 से 2013 तक पार्षद रहे हैं। 2013 में उनके वार्ड की सीट महिला के लिए रिजर्व कर दी गई थी। कपूर की पत्नी गीता चुनाव में उतरी थीं, लेकिन जीत नहीं सकी थीं।
आँखे की दान
कपूर ने आंखें दान करने की शपथ ली थी, इसलिये पीजीआई से डाक्टरों की एक टीम नेत्र लेने उनके घर पहुंची।