Home » Videos » मासूम बेटी की हत्या कर मां ने लगाया फंदा

मासूम बेटी की हत्या कर मां ने लगाया फंदा

पंचकूला के गांव बुढ्ढनपुर में बुधवार को एक महिला ने अपनी 1 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुचना मिलते ही पुलिस व क्राइम टीम मौके पर पहुंची और शवों के पोस्टमॉर्टम के लिए सेक्टर 6 के जनरल अस्पताल भिजवा दिया। महिला ने ऐसा कदम किन हालात में उठाया, पुलिस मृतका के पति और पड़ोस के लोगों से जानकारियां जुटा कर जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान 23 वर्षीय पूजा और उसकी एक साल की मासूम बेटी अनन्या के रूप में हुई है। उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के रहने वाले पूजा के परिवार ने फिलहाल किसी तरह शक नहीं जताया और पुलिस को शिकायत भी नहीं दी। पुलिस ताजा हालात के मद्देनजर मां पूजा की मौत को आत्महत्या और बेटी की हत्या से जोड़कर मामले की जांच कर रही है।
पति घर पहुंचा तो पत्नी को फंदे पर लटका देखा
मृतका पूजा के पति श्रवण ने बताया कि बुधवार को उसने काम से छुट्टी कर रखी थी लेकिन पूजा ने कहा कि आज छुट्टी न करो और काम पर चले जाओ। वह काम पर निकल गया लेकिन कुछ देर बाद वापिस लौट आया। उसने अंदर आकर देखा तो उसकी 1 साल की बच्ची की गला घोंट की हत्या की गई थी। जबकि पत्नी फंदे से लटकी हुई थी। श्रवण ने अपनी पत्नी को नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उनसे पुलिस को सूचना दी। अभी तक सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।