Home » Videos » ट्रैफिक रूल्स की धज्जिया उड़ाते नौजवान

ट्रैफिक रूल्स की धज्जिया उड़ाते नौजवान

शहर में अक्सर नौजवान युवक ट्रैफिक नियमो की बेख़ौफ़ धज्जिया उड़ाते देखे जा सकते है। निडर होकर बिना हेलमेट स्कूटर या मोटरसाइकिल चलाना, बिना सीट बेल्ट गाडी चलाना, बाइक के साइलेंसर उतार पटाखे फोड़ना मानो जैसे स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। ट्रैफिक पुलिस क्यों इन सब को रोकने ने नाकाम साबित हो रही है।
पंचकूला समाचार के संवादाता ने जब शहर का जायज़ा लिया तो देखा की अधिकतर वाहन चालक बिना सीट बेल्ट और हेलमेट के वाहन चलाते है। जिसमे से ज्यादा तर नौजवान ही होते है। इतना ही नहीं कई बार तो युवक एक ही स्कूटर पर ट्रिपलिंग भी करते देखे जा सकते हैं। नौजवान युवक सरेआम ट्राइसिटी की मेन सड़कों पर बिना किसी डर से बिना हेलमेट घुमते हैं। इनमे से कुछ तो ऐसे है जिनके अभी तक लाइसेंस भी नहीं बने है। पुलिस ऐसे में उनको बिना हेलमेट पहने घुमने से क्यूँ नहीं रोकती। पहले भी शहर में बिना हेलमेट पहने स्कूटर मोटरसायिकल युवक हादसे का शिकार हो चुके हैं।
खिंची गयी तस्वीरों से अंदाज़ा लगाया जा सकते हैं की कैसे नौजवान युवक बिना किसी डर के शहर में घुमते नज़र आते हैं। अगर पुलिस द्वारा थोड़ा सा भी सख़्ती से क़दम उठाया जाये तो सभी नौजवान युवक हेलमेट पहने और ट्रैफिक रूल्स की पालना करते दिखायी देंगे।