Home » Others » मर्सिडीज ने मारी स्वीगी बॉय को टक्कर: मौत

मर्सिडीज ने मारी स्वीगी बॉय को टक्कर: मौत

सुबह के करीब 4.45 बजे के एयरपोर्ट रोड पर चीमा लाईट प्वाइंट के पास तेज रफ्तार मर्सिडीज ने स्वीगी में काम करने वाले एक डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान जम्मू के रहने वाले मुरली सिंह (26) के रूप में हुई है। जो कि दिन में एक आई टी कम्पनी में काम करता था और रात के समय स्वीगी में पार्ट टाईम डिलीवरी की जॉब भी करता था।
वहीं आरोपी मर्सिडीज के चालक की पहचान फिलौर के आकाशादीप के रूप में हुई है जो कि मोहाली के एक प्राईवेट कॉलेज में स्टूडेेंट है। एक्सीडेंट के समय आरोपी की कार में उसके साथ उसके कुछ दोस्त भी थे। कार को आकाशदीप चला रहा था जो कि बहुत तेज स्पीड में थी। वह खरड़ की तरफ जा रहे थे कि तभी एयर पोर्ट के चीमा लाइट प्वांइट पर मोटरसाइकिल पर डिलिवरी के लिए जा रहे मुरली सिंह को उसने ज़ोरदार टक्कर मारी जिससे मुलरी सिंह का बैलेंस बिगड़ा और वह बुरी तरह से गिर गया। एक्सीडेंट इतना ज़ोरदार था कि मर्सिडीस कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जिसके बाद आरोपी कार चालक व उसके साथी कार को वहीं छोड़ कर वहां से भाग गये।
पुलिस के अनुसार एक्सीडेंट से मुरली सिंह के सिर पर गहरी चोटे आई थी। जिसे मोहाली फेस-6 के हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे पहले से ही मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 279 (रैश ड्राइविंग), धारा 304ए (लापरवाही बरतने) और धारा 427 के तहत मामला दर्ज कर किया। जिसके बाद आरोपी को बेल पर छोड़ दिया गया।