Home » Videos » मनीमाजरा के हॉटल मैनेजमैंट इंस्टीट्यूट में लगी आग

मनीमाजरा के हॉटल मैनेजमैंट इंस्टीट्यूट में लगी आग

कालका-चण्ड़ीगढ़ हाईवे स्थित मनीमाजरा के एनएसी के शोरूम मे दूसरी मंजि़ल पर स्थित इंपीरियल इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में अचानक आग लग गई।

घटना बुधवार को शाम के करीब 4 बजे घटी। इंस्टीट्यूट में हुए एक शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। जिसके बाद उस समय वहां मौजूद चपरासी दीपक ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। जिसके बाद दमकल विभाग के दो फायर टेंडर वहां पहुंचे। आग इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी कि फायर कर्मियों को आग पर काबू पाने में लगभग 2 घंटे लगे।

Read More: चाकू से हमला कर कार छीनने की कोशिश : नाकामयाब

इंस्टीट्यूट में रखा काफी सामान आग की चपेट में आकर राख हो गया। जिसमें 10 कंप्यूटर, बिजली के कई उपकरण, इंस्टीट्यूट में रखा फर्नीचर आदि समेत काफी सामान था लेकिन गनीमत यह रही कि आग से किसी व्यक्ति का कोई नुकसान नहीं हुआ।

इंस्टीट्यूट ने फायर कर्मियों पर लगाया देर से आने का आरोप

हादसे के समय घटना स्थल पर मौजूद इंस्टीट्यूट के चपरासी दीपक ने फायर कर्मियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह आग लगने के तुरंत बाद से ही दमकल विभाग के नंबर पर कॉल करते रहे। पहलें काफी देर तक उन्होंने कॉल उठाया ही नहीं। फोन उठाने के बाद आग लगने की सूचना मिलने के पर भी वह करीब 15-20 मिनट बाद वहां पहुंचे। तब तक आग काफी बढ़ चुकी थी। जिसे काबू करने में उन्हें 2 घंटे लग गए।