Home » Videos » घर के बाहर खेल रही बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोचा

घर के बाहर खेल रही बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोचा

शहर में अवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ये आवारा कुत्तें मासूम बच्चों को अपना शिकार बना रहें है। लेकिन निगम ने अभी तक इसका कोई हल नहीं निकाला है।

एक बार फिर घर के बाहर खेल रही पांच साल की बच्ची कुत्तों का शिकार हुई। घटना पिंजौर के रतपुर कॉलोनी की है। जहां घर के बाहर खेल रही पांच साल की बच्ची अंजली को अवारा कुत्तों ने बुरी तरह से नोच लिया। अवारा कुत्तों ने बच्ची का बाजू नोच डाली।

बच्ची के परिजनों ने उसे बचाया और तुरंत सेक्टर-6 जनरल हॉस्पिटल ले गए। बच्ची के हालत देखकर उसे प्राथमिक उपचार देकर डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। जहां उसका ईलाज चल रहा है।

जनवरी से अक्तूबर तक लगभग 4200 लोगों को आवारा कुत्ते अपना शिकार बना चुके है। लोग कुत्तों से इतना परेशान हो गए है कि उन्हें घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा है क्योंकि ये कुत्तें पार्क तथा मार्केट जैसी सभी जगाहों पर आवारा घुम रहें है। जिससे लोगों तथा बच्चों को पार्क में खेलने तथा मार्केट जाने तक में भी आवारा कुत्तों की वजह से डर लगने लगा है।

लेकिन शहर में लगातार बढ़ रहे कुत्तों के आंतक से निगम बेखबर है। निगम ने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है। निगम द्वारा इसपर अभी तक किसी भी तरह की कोई सख्त कार्यवाही नहीं की गई है। जिससे शहर के लोग काफी नाराज़ और पेरशान है।