Home » Others » रोज़ फेस्टीवल में फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

रोज़ फेस्टीवल में फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

चण्डीगढ़। हर साल शहर में सेक्टर-16 के रोज़ गार्डन में रोज़ फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है। जिसे देखने के लोगों में खासतौर पर युवाओं में काफी उत्साह देखा जाता है।

Read More: ट्रिब्यून चौक पर क्लोवर इंटरचेंज नहीं बनाया जाएगा

इस साल भी रोज़ फेस्टिवल की तैयारियों जोरों पर है। साथ ही हर साल की तरह इस बार भी फेस्टिवल में फोटोग्राफी प्रतियोगिता रखी जाएगी। प्रतियोगिता में प्रोफेशनल वर्ग में प्रतियोगिता जीतने वाले को क्रमश: 11 हजार, 9 हजार और छह हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा। वहीं नॉन प्रोफेशनल वर्ग में प्रतियोगिता जीतने वाले क्रमश: 8 हजार, 5500 व 4 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं सांत्वना पुरस्कार के रूप में 2500 रुपये दिए जाएंगे।

रोज़ फेस्टीवल में फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। 10 फरवरी से आवेदन किए जा सकेंगे। फार्म भरने की अंतिम तिथि 18 फरवरी रखी गई है। वहीं प्रतिभागी सेक्टर-37 में पब्लिक हेल्थ डिवीजन नंबर तीन के एक्सईएन के पास सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक अपने फोटोग्राफ व सीडी जमा करा सकते हैं। प्रतियोगिता में प्रोफेशनल और नॉन प्रोफेशनल दो वर्ग रखे गए हैं।

नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि 48वें रोज फेस्टिवल की तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी www.chandigarh.gov.in और www.mccchandigarh.gov.in से मुफ्त में फार्म डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा 10 रुपये में किसी भी संपर्क केंद्र से फार्म ले सकते हैं। फार्म के लिए चार कलर फोटोग्राफ अनिवार्य होंगे।